Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Mandira Bedi B'DAY Special : मंदिरा बेदी जैसी टोंड बॉडी पाने के लिए फॉलो करें ये वर्ककआउट और डाइट रूटीन

मंदिरा बेदी का जन्म 15 अप्रैल 1972 को कोलकाता में हुआ था। उनके पिता का नाम वीरेंद्र सिंह बेदी और मां का नाम गीता बेदी था।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: April 15, 2022 15:52 IST
Mandira Bedi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ MANDIRABEDI Mandira Bedi

Highlights

  • एक्ट्रेस मंदिरा बेदी आज अपना जन्मदिन मना रही हैं।
  • मंदिरा बेदी का जन्म 15 अप्रैल 1972 को कोलकाता में हुआ था।

फेंमस एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर मंदिरा बेदी हर साल 15 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाती हैं। भला इस खूबसूरत अदाकारा को कौन नहीं जानता होगा जिसने इतने सारे क्रिकेट मैचों की मेजबानी की हो। एक्ट्रेस न सिर्फ अपने टैलेंट के लिए जानी जाती है बल्कि उनकी साड़ी क्‍लेक्‍शन भी लोगों को खूब प्रभावित करती है। मंदिरा बेदी का जन्म 15 अप्रैल 1972 को कोलकाता में हुआ था। उनके पिता का नाम वीरेंद्र सिंह बेदी और मां का नाम गीता बेदी था।

टैलेंट और साड़ी क्‍लेक्‍शन के अलावा मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। वह अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनके देख उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। वह फिट रहने में सिर्फ इसलिए सफल हैं क्योंकि मंदिरा एक दिन भी वर्कआउट नहीं छोड़ती है।

मंदिरा बेदी देश भर में कई महिलाओं के लिए प्रेरणा है। हमेशा से ही अच्छे स्वास्थ्य और वर्कआउट को एक्ट्रेस बढ़ावा देती रही हैं। उनका सोशल मीडिया एकाउंट भी उनके वर्कआउट के वीडियोज और फोटोज से भरा हुआ है। खुद को शेप में रखने के लिए उनके द्वारा की गई मेहनत वाकई काबिले तारीफ है।

रणबीर-आलिया की शादी: एक दूजे के हुए रणबीर और आलिया, पंजाबी रीति- रिवाज से की शादी

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वर्कआउट रूटीन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सूर्य नमस्कार के सेट के साथ उन्होंने अपनी सुबह की शुरुआत कैसे की बताया है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वर्कआउट रूटीन का वीडियो शेयर किया है।

उनके इस वर्कआउट के वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसमें वह वेट और एक्सरसाइज बॉल का इस्तेमाल कर रही हैं साथ ही सभी को वर्कआउट गोल दे रही हैं। उसके बाद अगली एक्‍सरसाइज में उन्‍हें अपने शरीर को एक्‍सरसाइज बॉल पर स्‍ट्रेच करते हुए वेट के साथ हाथ का वर्कआउट करते देखा जा सकता है। 

आजकल ज्यादातर महिलाएं 50 स्क्वाट्स करने में भी कतराती हैं, लेकिन मंदिरा खुद को फिट रखने के लिए कई चुनौतियों का सामना करती हैं। उन्होंने इस वीडियो में 1 हजार स्क्वाट्स किए हैं। हम से अधिकतर महिलाएं संडे के दिन आराम करना पसंद करती हैं। लेकिन मंदिरा संडे के दिन भी एक्‍सरसाइज करती हैं। एक्ट्रेस ने खुद के इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने फैन्‍स को बताया है।

अगर आप भी मंदिरा बेदी की तरह टोंड बॉडी पाना चाहते हैं तो उनकी तरह रोजाना वर्कआउट जरूर करें। आप चाहें तो इनके वर्कआउट को फॉलों कर सकते हैं।

Ranbir-Alia की शादी में दूल्हे की मां नीतू कपूर ने लगाई ऋषि कपूर के नाम की मेहंदी, फोटो वायरल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement