Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

मनी लॉन्ड्रिंग केस: ईडी ने नोरा फतेही को सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ बनाया अपना गवाह

ईडी की मनी लॉन्ड्रिंग की चार्जशीट में कुल 178 गवाह बनाए गए थे, जिसमे 45 नंबर गवाह के तौर पर नोरा फतेही का नाम का जिक्र है।

Atul Bhatia Written by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: December 22, 2021 14:26 IST
Money Laundering Case Nora Fatehi gets relief in ED investigation- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NORAFATEHI Money Laundering Case Nora Fatehi gets relief in ED investigation

Highlights

  • 200 करोड़ रुपये के वसूली केस में एक्ट्रेस नोरा फ़तेही को ईडी की जांच से काफी राहत मिल गई हैं।
  • ED की मनी लॉन्ड्रिंग की चार्जशीट में 45 नंबर गवाह के तौर पर नोरा फतेही का नाम का जिक्र है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन  200 करोड़ रुपये के वसूली केस में एक्ट्रेस नोरा फ़तेही को ईडी की जांच से काफी राहत मिल गई हैं। अब वह सुकेश के खिलाफ गवाह बन गई हैं।

नोरा फतेही और सुकेश चंदशेखर की मिली चैट के बाद एक्ट्रेस भी ईडी के घेरे में आ गई थी। उन्हें ईडी ऑफिस में पेश होने पड़ा था। लेकिन अब उन्हें थोड़ी राहत मिल गई हैं। लेकिन एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अभी भी ईडी के रडार पर है। 

तिहाड़ जेल में बंद महाठग के साथ जैकलिन फर्नाडीज और नोरा फतेही का कनेक्शन आया सामने

बता दें कि ईडी की मनी लॉन्ड्रिंग की चार्जशीट में कुल 178 गवाह बनाए गए थे, जिसमे 45 नंबर गवाह के तौर पर नोरा फतेही का नाम का जिक्र है। वही 44 नंबर गवाह के तौर पर जैकलीन फर्नांडिस के मेकअप आर्टिस्ट का भी नाम है। जबकि जैकलीन फर्नांडिस को गवाह नही बनाया गया है। क्योंकि ईडी सूत्रों के मुताबिक उनकी भूमिका अभी भी संदेह के घेरे में है। 

बता दें कि ईडी की चार्जशीट के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने नोरा फतेही को एक करोड़ रुपए नकद, एक बीएमडब्ल्यू कार और एक आईफोन भी गिफ्ट किया था। एजेंसी ने दावा किया कि चंद्रशेखर ने फतेही को बीएमडब्ल्यू कार के अलावा 75 लाख रुपये दिए थे। सुकेश इस समय तिहाड़ जेल में बंद है।

200 करोड़ रुपये के वसूली केस में जैकलीन फर्नांडिस का नाम भी ईडी के चार्जशीट में शामिल है। मास्टरमाइंड सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के महंगे तोहफे दिए थे। इसमें लग्जरी गाड़ी, घोड़े, बिल्ली और कई महंगे सामान शामिल है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement