Thursday, May 16, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया और दोनों बच्चे पहुंचे बॉम्बे हाई कोर्ट, लगाए हैं गंभीर आरोप

Nawazuddin Siddiqui and wife Aaliya: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पारिवारिक विवाद मामले में अब उनकी पत्नी आलिया और दोनों बच्चे बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंच चुके हैं।

Written By : Ritu Tripathi Edited By : Namrata Dubey Updated on: April 03, 2023 18:08 IST
Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya

Nawazuddin Siddiqui and wife Aaliya: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पारिवारिक विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। हाल ही के कुछ दिनों में कई बार मामला तूल पकड़  चुका है। परिवार का विवाद पहले सोशल मीडिया पर सामने आया वहीं अब यह मामला कोर्ट जा चुका है। इस मामले में सुनवाई आज बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होगी। जिसके लिए आलिया अपने दोनों बच्चों के साथ कोर्ट पहुंच चुकी हैं। 

आज की सुनवाई के लिए एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी और भाई शमशुद्दीन सिद्दीकी को बॉम्बे हाई कोर्ट में हाजिर रहना होगा। नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी और भाई शमशुद्दीन सिद्दीकी को अपना पक्ष रखने के लिए हाजिर होने को कहा। नवाज की पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसको लेकर नवाज ने मानहानि का केस किया है।

नवाजुद्दीन का विक्टम कार्ड 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी पत्नी आलिया के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, 'यह कोई आरोप नहीं है बल्कि अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहा हूं।' उसी पर कटाक्ष करते हुए, शमास ने भी अपने ट्वीट को कैद करते हुए कहा, "प्रिय भाई #NawazuddinSiddiqui, यह भी भावनाएं हैं, आरोप नहीं।"  अपनी पोस्ट में नवाज ने कहा, 'मेरी चुप्पी की वजह से मुझे हर जगह बुरा आदमी कहा जाता है. मैं इसलिए चुप हूं क्योंकि यह सारा तमाशा कहीं न कहीं मेरे छोटे-छोटे बच्चे पढ़ेंगे।'

रश्मिका मंदाना संग आलिया भट्ट ने किया 'नाटू नाटू' पर डांस, Video देख लोग बोले- हॉटनेस ओवरलोडेड

दर-दर भटकते बच्चे और पत्नी 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पोस्ट से ठीक पहले, उनकी पत्नी आलिया ने एक वीडियो साझा किया था और उन पर उन्हें और उनके बच्चों को घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया था। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी ने 2009 में शादी की और दो बच्चों के माता-पिता हैं- यानी नाम का एक बेटा और शोरा नाम की एक बेटी।

Kangana Ranaut ने फिर खड़ा किया नया विवाद, ब्रिटिश लहजे में हिंदी बोलने वाले देसी बच्चों पर कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement