Saturday, May 04, 2024
Advertisement

नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी के एक दिन पहले वायरल हुआ खूबसूरत वेडिंग कार्ड

नयनतारा-विग्नेश शिवन की शादी: एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि उनकी शादी तिरुपति में होनी थी, लेकिन विवाह स्थल बदल दिया गया। 

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: June 08, 2022 18:27 IST
नयनतारा और विग्नेश शिवन- India TV Hindi
Image Source : NAYANTARA TEAM/INSTAGRAM नयनतारा और विग्नेश शिवन

नयनतारा-विग्नेश शिवन की शादी: लवबर्ड्स नयनतारा और विग्नेश शिवन आखिरकार 9 जून को शादी के बंधन में बंध रहे हैं और प्रशंसक काफी ज्यादा उत्साहित हैं। तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योग की लेडी सुपरस्टार के रूप में लोकप्रिय अभिनेत्री, अपने फिल्म निर्माता प्रेमी के साथ 6 साल से अधिक समय से रिश्ते में हैं। उन दोनों ने आखिरकार 9 जून को अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने का फैसला किया है। वे महाबलीपुरम के शेरेटन ग्रैंड में गंगा दशहरा के शुभ अवसर पर शादी करेंगे। विग्नेश ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा किया कि उनकी शादी तिरुपति में होनी थी लेकिन रसद मुद्दों के कारण विवाह स्थल बदल दिया गया था। शादी के एक दिन पहले लवबर्ड्स की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

ऐसा लगता है कि दो आमंत्रण हैं- एक प्रिंटेड और एक डिजिटल। जहां डिजिटल कार्ड सौंदर्यपूर्ण थे और फूलों और महल की जीवंतता से भरे हुए थे, वहीं दूसरी ओर, प्रिंटेड आमंत्रण पारंपरिक था और इसमें दूल्हा और दुल्हन के चित्र थे। इसमें नानुम राउडी धान का बैकग्राउंड म्यूजिक है जो नयनतारा और विग्नेश का की साल 2015 में आई पहली फिल्म है। यह कथित तौर पर उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को वितरित किया गया था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, निर्देशक ने कहा, "जैसे पेशेवर रूप से आपका आशीर्वाद मेरे लिए रहा है, वैसे ही मुझे अपने निजी जीवन के लिए भी इसकी जरूरत थी। मैं अपने निजी जीवन के अगले पड़ाव पर जा रहा हूं। 9 जून को मैं अपने जीवन के प्यार नयनतारा से शादी की करने जा रहा हूं। यह परिवार और करीबी दोस्तों के साथ महाबलीपुरम में एक अंतरंग कार्यक्रम होने जा रहा है। शुरू में, हमने तिरुपति मंदिर में शादी करने की योजना बनाई, लेकिन रसद मुद्दों के कारण ऐसा नहीं हुआ। शादी के बाद दोपहर में हम अपनी तस्वीरें आप सभी के साथ साझा करेंगे। 11 जून की दोपहर को नयनतारा और मैं आप सभी से (मीडिया) मिलेंगे और हम साथ में लंच करेंगे।"

रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस शादी में विजय सेतुपति, सामंथा रूथ प्रभु, रजनीकांत, कमल हासन, चिरंजीवी, सूर्या, अजित, कार्थी जैसे सितारे शामिल हो सकते हैं।

TRP: 'अनुपमा' को पछाड़कर इस शो ने पहना नंबर वन का ताज, जानिए आपके पसंदीदा सीरियल का हाल

सलीम और सलमान खान से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, कुछ दिनों पहले मिला था धमकी भरा खत

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने खुल्लम-खुल्ला किया प्यार का इजहार, क्या दोनों करने वाले हैं शादी?

सामंथा रुथ प्रभु की बरबेरी बिकिनी की कीमत सुनकर दांतों तले दबा लेंगे उंगली

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement