Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा से परिणीति-राघव की शादी का नहीं हो रहा इंतजार, बहन टिशा को ऐसे दी इंगेजमेंट की बधाई

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर अपनी बहन Parineeti Chopra की सगाई में शामिल हुई हैं। इस बार प्रियंका अकेली ही भारत आईं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 13, 2023 22:46 IST
Priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI Priyanka chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने दिल्ली में परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सगाई कर ली है। प्रियंका चोपड़ा भी अपनी कजिन परिणीति की इंगेजमेंट सेरेमनी में शामिल हुईं, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान Priyanka Chopra ने येलो कलर की फ्रिल साड़ी ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ पहनी। प्रियंका चोपड़ा का देसी लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

परिणीति चोपड़ा की सगाई में प्रियंका चोपड़ा 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बहन को इंगेजमेंट की बधाई देते हुए लिखा, 'टीशा और राघव को बधाई... शादी का इंतजार नहीं कर सकती! आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं.. परिवार के साथ मिलना बहुत मजेदार है!' प्रियंका चोपड़ा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में प्रियंका चोपड़ा के साथ उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी नजर आ रहे हैं। प्रियंका ने कपूरथला हाउस के बाहर अपने भाई और परिणीति चोपड़ा के पिता वन चोपड़ा के साथ पोज भी दिए। Priyanka Chopra अपनी बहन की सगाई के फंक्शन के लिए अपने लुक को बेहद सिंपल रखा, प्रियंका ने साड़ी के साथ बालों को खुला रखा और गले में एक लोकेट चेन के साथ लुक कंप्लीट किया।

परिणीति चोपड़ा की सगाई में शामिल हुए सितारे

परिणीति चोपड़ा और राघव की सगाई का ग्रैंड ईवेंट दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुआ, जहां आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद विक्रमजीत साहनी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। इसके अलावा बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा व्हाइट कुर्ते पर हाफ जैकेट और व्हाइट पायजामा में इस सगाई में शामिल हुए। राघव चड्ढा की सगाई में पंजाब के सीएम भगवंत मान भी अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ शामिल हुए। परिणीति और राघव की सगाई के बाद एक्ट्रेस के भाई शिवांग और सहेज ने मीडियाकर्मियों में मिठाई बांटी। जानकारी के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इस साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। परिणीति और राघव लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Engagement Photo: परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा संग की सगाई, रिंग फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो

एक्ट्रेस हो या फिर हाउस वाइफ, बच्चों के लिए सब बन जाती हैं देसी मां, ट्विंकल खन्ना का वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

कहां खाई थी मैगी और कहां हुई थी शूटिंग, सारा अली खान ने 5 साल बाद रीक्रिएट किया डेब्यू फिल्म का सीन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement