Monday, July 22, 2024
Advertisement

यॉट पर वेकेशन मना रही 36 साल की पॉपुलर इंफ्लूएंसर की हुई मौत, वजह जान रह जाएंगे दंग

ट्यूशीनिया की रहने वाली पॉपुलर ब्यूटी इंफ्लूएंसर फराह एल काधी का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। इंफ्लूएंसर 36 साल की थीं, ऐसे में उनके निधन की खबर से उनके फैंस और फॉलोअर्स को निराश कर दिया है।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 22, 2024 7:01 IST
farah el kadhi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 36 साल की इंफ्लूएंसर का निधन।

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जिसने कई लोगों को पहचान दी है। सोशल मीडिया के जरिए लोग देश-दुनिया में अपनी पहचान बना रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए फेमस हुई एक ऐसी ही चर्चित ब्यूटी इंफ्लूएंसर को लेकर ऐसी खबर आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। ये इंफ्लूएंसर हैं फराह एल काधी। अपनी खूबसूरती और स्टाइलिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली फराह एल काधी की मौत हो गई है। जी हां, ट्यूनीशिया की रहने वाली सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। माल्टा में छुट्टियां मनाने के दौरान फेमस इंफ्लूएंसर का निधन हो गया।

लव आइलैंड माल्टा की पहली सीरीज में नजर आई थीं फराह एल काधी

फराह एल काधी को 'लव आइलैंड माल्टा' की पहली सीरीज के लिए भी जाना जाता है। बताया जा रहा है कि इंफ्लूएंसर माल्टा में एक यॉट पर वेकेशन मना रही थीं, तभी उ्हें हार्ट अटैक आया और 36 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।टाइम्स ऑफ माल्टा और माल्टा टुडे के अनुसार, फराह कथित तौर पर यूरोपीय आइलैंड माल्टा में छुट्टियां मना रही थीं, जब 17 जून को उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।

यॉट पर आया हार्ट अटैक

राइड के दौरान ही अचानक फराह यॉट में गिर पड़ीं, ये देखकर सभी लोग हैरान रह गए। आनन-फानन में उन्हें वहां से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर्स 36 साल की इंफ्लूएंसर की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई, जिससे उनकी जान चली गई। इस खबर ने उनके फैंस और फॉलोअर्स को हैरान कर दिया है। कई फैंस को फराह की मौत की वजह पर यकीन नहीं हो रहा है, क्योंकि इंफ्लूएंसर अभी सिर्फ 36 साल की थीं।

फराह एल काधी का आखिरी पोस्ट

बता दें, फराह एल काधी के सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनके सोशल मीडिया बायो के अनुसार एक जानी-मानी इंफ्लूएंसर होने के साथ ही वह एक प्राइवेट कंपनी में आर्किटेक्ट भी थीं और फैफ के फैशन ब्रांड बाजार की मालकिन भी थीं। सोशल मीडिया बायो में उन्होंने खुद को ट्रैवल एडिक्ट और बाथरूम सिंगर भी बताया। उनकी लास्ट पोस्ट 7 जून को ग्रीस के मायकोनोस के एक रेस्टोरेंट का था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement