Monday, April 29, 2024
Advertisement

एक्शन सीन शूट करते वक्त अल्लू अर्जुन को लगी चोट, 'पुष्पा 2' की शूटिंग हुई पोस्टपोन

अल्लू अर्जुन के फैंस को बहुत बेकरारी के साथ फिल्म 'पुष्पा 2' का इंतजार है। इसी बीच अब फिल्म को लेकर ऐसी खबर सामने आई है, जो फैंस को मायूस कर सकती है। जानिए आखिर क्या है वो खबर।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 03, 2023 14:38 IST
Allu Arjun, Pushpa 2- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'पुष्पा 2' की शूटिंग हुई पोस्टपोन

'पुष्पा: द राइज' की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद से अब फैंस को अल्‍लू अर्जुन की 'पुष्‍पा 2' का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के जब से दूसरे पार्ट का एलान हुआ है। तब से अल्‍लू अर्जुन और 'पुष्‍पा 2' से जुड़ी नई अपडेट सामने आ रही है। कुछ महीनों पहले खबर सामने आई थी फिल्म साल 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। लेकिन अब हाल ही में जो खबर सामने आई है, उसे सुनकर 'पुष्‍पा 2' के फैंस निराश हो सकते हैं। खबर है कि अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' की शूटिंग को कुछ समय के लिए पोस्टपोन कर दी गई है।

इस वजह से  'पुष्पा 2' की शूटिंग हुई पोस्टपोन 

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' को लेकर फिल्मी फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। लेकिन अब जो खबर मिली है उसे सुनने के बाद तो ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म के लिए फैंस को अभी और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। दरअसल, हालिया रिपोर्ट के अनुसार 'पुष्पा 2' की शूटिंग को रोक दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान अल्लू अर्जुन को चोट लग गई है। ये हादसा उस दौरान हुआ जब अल्लू अर्जुन एक एक्शन सीन शूट कर रहे थे। बताया जा रहा है कि एक्शन शूट करते हुए अल्लू अर्जुन की पीठ में चोट आई है। जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा है। जाहिर सी बात है इस खबर को सुनकर फैंस जरूर निराश हो गए हैं। फिलहाल चोट लग जाने की वजह से डॉक्टर ने एक्टर को कुछ दिन आराम करने के सलाह दी है। खबरों के मुताबिक 'पुष्पा 2' की शूटिंग दोबारा दिसंबर के दूसरे हफ्ते से शुरू हो सकती है।  

अगस्त 2024 में रिलीज होगी फिल्म

'पुष्पा 2' की बात करें तो इसमें अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल, जगपति बाबू समेत कई स्टार्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने बताया था कि वह फिल्म को 15 अगस्त 2024 को रिलीज कर सकते हैं। हालांकि फिलहाल फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन हो गई तो हो सकता है फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव आए। बता दें, 'पुष्पा:द राइज' सिनेमाघरों में साल 2021 में रिलीज हुई थी। इस रोल के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला है। 

ये भी पढ़ें: 

'बिग बॉस 17' में मन्नारा ने अंकिता से ऐसा क्या कह दिया की फूट-फूटकर रोनी लगीं एक्ट्रेस, जानिए क्या है पूरा माजरा

जानिए कौन हैं तृप्ति डिमरी, जिन्होंने 'एनिमल' में रणबीर कपूर संग रोमांटिक सीन देकर मचा दिया तहलका

जानिए ट्रोलर्स से कैसे डील करती हैं सुहाना खान, किंग खान की बेटी ने खुद खोला राज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement