Saturday, June 15, 2024
Advertisement

'पुष्पा' के बाद अब दिखेगा 'श्रिवल्ली' का टशन, तिरछी नजर और कटीली अदाओं से दिल जीतेंगी रश्मिका मंदाना

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी क्रेज बना हुआ है। इस फिल्म के पहले गाने धूम मचा दी थी और अब इसका दूसरा गाना रिलीज के लिए तैयार है। इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 22, 2024 13:54 IST
Rashmika mandanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रश्मिका मंदाना।

मैत्री मूवी मेकर्स ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' के दूसरे गाने की रिलीज से पहले ही बड़ा अपडेट दिया है। लगातार सुर्खियां बटोर रही फिल्म का नया गाना कल यानी गुरुवार को रिलीज किया जाएगा। फिल्म का पहला गाना "पुष्पा पुष्पा" रिलीज के बाद से ही ट्रेंडिंग बना हुआ है और अब फिल्म का एक और नया गाना आने वाला है। जहां पहले गाने में अल्लू अर्जुन का स्वैग देखने को मिला, तो वहीं दूसरे गाने में रश्मिका मंदाना की टशन वाली अदाएं देखने को मिलेंगी, जिनमें वो अपनी तिरछी नजर और कटीली अदाओं से लोगों का दिल जीतेंगी। 

मेकर्स ने दी दूसरे गाने की जानकारी

मेकर्स ने दूसरे गाने का टीजर पोस्टर जारी किया है। पोस्टर से पता चलता है कि यह 'सामी सामी' जैसा ही एक और जबरदस्त कैची ट्रैक होने वाला है। इसमें श्रीवल्ली के रूप में रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट करते हुए मेकर्स ने कैप्शन ने लिखा है, 'पुष्पा राज द्वारा पुष्पा पुष्पा के साथ टेकओवर करने के बाद अब वक्त है द कपल श्रीवल्ली और उसके सामी के लिए हम सभी को दीवाना बनाने का। पुष्पा का दूसरा गाना कल सुबह 11:07 बजे रिलीज होगा। फिल्म 15 अगस्त को ग्रैंड रिलीज के लिए तैयार है।'

यहां देखें पोस्ट 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म की बात करें तो 'पुष्पा 2: द रूल' का टीजर रिलीज हुआ और इसके कुछ दिनों बाद ही फिल्म का पहला गाना आ गया। गाने ने धूम मचा दी और अब दूसरे गाने का लोगों को इंतजार है। ये फिल्म एक और कमर्शियल पॉटबॉयलर के रूप में उबरेगी। टीजर रिलीज के बाद से ही प्रशंसकों और दर्शकों के बीच फिल्म की हर अपडेट को लेकर उत्साह है। 'पुष्पा 2 द रूल' 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सुकुमार द्वारा निर्देशित और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement