Monday, February 26, 2024
Advertisement

'एनिमल' ने बनाया नया रिकॉर्ड, रणबीर कपूर की फिल्म ने छोड़ा शाहरुख खान की 'पठान' और 'जवान' को पीछे

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' का तूफान बॉक्स ऑफिस पर थमने वाला नहीं है। ये फिल्म दमदार तरीके से बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। एक के बाद एक फिल्म नया रिकॉर्ड बना रही है। वहीं फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन भी एक नया रिकार्ड बना लिया है,जानिए क्या।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 05, 2023 15:01 IST
Ranbir Kapoor , Animal- India TV Hindi
Image Source : DESIGN मंडे टेस्ट में बीस्ट बनी रणबीर कपूर की एनिमल

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में गरज रही है। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की इस फिल्म की दीवानगी फैंस से सर चढ़कर बोल रही है। फिल्म के शोज लगातार हाउसफुल जा रहे हैं। इसी का फायदा फिल्म को कमाई में भी खूब मिल रहा है। ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में भी एक के बाद एक नया रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म की कमाई में इजाफा हो रहा है। तीन दिन तक  बंपर कमाई करने के बाद इस फिल्म ने चौथे दिन भी धुआंधार कलेक्शन किया है। वहीं फिल्म ने चौथे दिन के कलेक्शन के बाद एक और नया रिकार्ड अपने नाम कर लिया है।

मंडे टेस्ट में 'एनिमल' ने इन फिल्मों को चटाया धूल

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने चौथे दिन शुरुआती अनुमान के अनुसार लगभग 43.96 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। एनिमल ने इसके साथ ही इस साल की तीन बड़ी फिल्में 'जवान', 'पठान',' गदर 2' को मंडे टेस्ट कलेक्शन में मात दे दी है। बता दें कि 'जवान' ने पहले मंडे 32.92 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं 'पठान' ने 26.5 करोड़ और सनी देओल की 'गदर 2' ने 38.7 करोड़ का मंडे कलेक्शन किया था।

 

एनिमल ने तोड़े कई फिल्मों के रिकार्ड

इसके अलावा 'एनिमल' की तुलना और फिल्मों के चार दिन के कलेक्शन से की जाए तो इसमें भी फिल्म ने कई फिल्मों के रकॉर्ड तोड़े हैं। इनमें शहारुख खान की ‘पठान’, सनी देओल की 'गदर 2' और सलमान खान की 'टाइगर 3' का नाम भी शामिल है। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने चार दिनों में 220 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। जबकि सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का चार दिनों का कुल कलेक्शन 173.58 करोड़ रुपये था।  और सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की चार दिनों की कुल कमाई 169.15 करोड़ रुपये थी। ऐसे में 'एनिमल' ने चार दिन में ही 245 करोड़ की कमाई कर के इन फिल्मों से बाजी मार ली है। 'एनिमल' की ये बंपर कमाई देखकर साबित हो रहा है कि रणबीर कपूर की ये फिल्म उनके करियर की यादगार बनेगी।

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से ही धूम मचा रही है।

ये भी पढ़ें: 

रणबीर कपूर का शर्टलेस वीडियो हुआ वायरल, एनिमल के लिए ऐसे किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन 

 चौथे दिन भी रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने जमकर छापे नोट, इन फिल्मों को कमाई के ममाले में दिया पछाड़        

सारा तेंदुलकर नहीं इस एक्ट्रेस के साथ लंदन में घूम रहे शुभमन गिल, जानें क्या है माजरा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement