Richa Chaddha Ali Fazal Wedding: अली फजल और ऋचा चड्डा की शादी की सजावट होगी 'Natural', खाने में मिलेगा दिल्ली के इन जगहों का स्वाद

अभिनेत्री ऋचा चड्डा का जन्म अमृतसर में हुआ था लेकिन वह पली-बढ़ी दिल्ली में हैं। इस वजह से उनका दिल्ली से खास लगाव है। यही वजह है कि शादी में उन्होंने अपने पसंदीदा खानों को मेन्यू में रखा है।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: September 28, 2022 14:01 IST
Ali Fazal, Richa Chadha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RICHA CHADHA ऋचा चड्डा और अली फजल जल्म शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Highlights

  • ऋचा-अली ने अपने मुंबई रिसेप्शन के लिए एक 176 साल पुरानी मिल के अंदर की जगह को चुना है।
  • ऋचा चड्डा के कपड़ों को क्रेशा बजाज और राहुल मिश्रा ने डिजाइन किया है।

Richa Chaddha Ali Fazal Wedding: अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्डा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस स्टार जोड़ी का शादी का आयोजन काफी धूमधाम से किया जा रहा है। दरअसल, करीब 2 साल से अधिक समय के लंबे इंतजार के बाद दोनों को ये सुनहरा पल नसीब हुआ है। ऐसे में अली-ऋचा अपने इस खास मौके को ऐतिहासिक और यादगार बनाने में में जुटे हुए हैं। दिल्ली में स्टार कपल की शादी की तैयारी जोरों पर है। बता दें कि गुरुवार और शुक्रवार को शहर के दो अलग-अलग जगहों पर शादी के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। यहां हम आपको शादी से जुड़ी सभी अपडेट्स के बारे में बताएंगे।

ये भी पढ़ें: Sunny Kaushal Birthday: कैटरीना के आगे नतमस्तक हुए देवर सनी कौशल, बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस ने शेयर की Unseen Pic

दिल्ली के इन फेमस जगहों से आएगी खाने की चीजें 

अभिनेत्री ऋचा चड्डा का जन्म अमृतसर में हुआ था लेकिन वह पली-बढ़ी दिल्ली में हैं। इस वजह से उनका दिल्ली से खास लगाव है। यही वजह है कि शादी में उन्होंने अपने पसंदीदा खानों को मेन्यू में रखा है। ऋचा की शादी में रजौरी गार्डन के छोले-भटूरे और नटराज की चाट सहित उनकी पसंद की तमाम व्यंजनों को रखा गया है। 

Ali Fazal, Richa Chadha

Image Source : FILE PHOTO
शुक्रवार से दिल्ली में ऋचा-अली की शादी का फंक्शन शुरू होने वाला है।

इन डिजाइनर के कपड़ों में नजर आएंगी ऋचा 

प्री वेडिंग फंक्शन के लिए ऋचा चड्डा के कपड़ों को  क्रेशा बजाज और राहुल मिश्रा ने डिजाइन किया है। इनके अलावा अभिनेत्री अली अबू जानी और संदीप खोसला और शांतनु निखिल के सुरुचिपूर्ण डैपर आउटफिट में भी नजर आएंगी।

सहेली के घर होगा मेहंदी और संगीत का फंक्शन 

'फुकरे' अभिनेत्री का मेहंदी और संगीत का फंक्शन उनकी एक सहेली के घर किया जाएगा। दरअसल, इस जगह से उनकी बहुत पुरानी यादें जुड़ी हुई है। यहां से उन्होंने अपनी पढ़ाई की थी, इसलिए ये जगह उनके दिल के करीब है। वहीं सजावट के लिए रीसाइकल लकड़ी, फूलों, जूट जैसी सामाग्री का इस्तेमाल किया जाएगा। यह चीज ऋचा और अली का प्रकृति प्रेम दर्शाता है।

और पढ़ें: Mouni Roy Birthday: पत्रकार बनने के लिए दिल्ली आई थीं मौनी रॉय, फिर इस सीरियल से चमका बुलंदी का सितारा

दिल्ली में शादी और मुंबई में होगा रिसेप्शन

अली फजल और ऋचा की शादी का कार्यक्रम काफी लंबा चलने वाला है। कपल जहां दिल्ली शहर में शादी करेंगे वहीं सपनों की नगरी मुंबई में रिसेप्शन। दोनों ने अपने मुंबई रिसेप्शन के लिए एक 176 साल पुरानी मिल के अंदर की जगह को चुना है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन