Friday, May 10, 2024
Advertisement

Video: सलमान खान ने बर्थडे पर भांजी आयत के साथ किया 'तम्मा तम्मा' गाने पर डांस

सलमान खान ने 27 सितंबर को अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। पनवेल फॉर्महाउस में सलमान ने जन्मदिन मनाया।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 28, 2021 18:54 IST
भांजी आयत के साथ सलमान खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @SALMANKHANFAN_1965 भांजी आयत के साथ सलमान खान

Highlights

  • सलमान खान 27 दिसंबर को 56 साल के हो गए।
  • सलमान खान ने पनवेल फॉर्महाउस में करीबी दोस्तों और परिजनों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया।

सलमान खान को बच्चे बहुत पसंद हैं ये तो हम सभी जानते हैं, खासकर अपनी बहन के बच्चों के साथ उनकी बॉन्डिंग बहुत अच्छी है। अब भांजी आयत के साथ उनका हालिया वीडियो इंटरनेट पर जीत रहा है। बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने सोमवार को अपना जन्मदिन मनाया और इस अवसर को अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपने पनवेल फार्महाउस में पार्टी की। 

एक फैनक्लब ने सलमान की बहन अर्पिता खान की बेटी आयत के साथ सलमान खान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो "तम्मा तम्मा" गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। फैंस द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में, सलमान खान को आयत के साथ केक काटते नजर आते हैं। 

सलमान खान का जन्मदिन एक चिंताजनक नोट पर शुरू हुआ क्योंकि अभिनेता को सांप ने काट लिया था। अपने जन्मदिन से एक दिन पहले उन्होंने इस घटना के बारे में मीडिया से बात की और बतााय कि पनवेल फॉर्म हाउस जंगल के बीच है इसलिए सांप एक कमरे में घुस आया था। सलमान ने कहा- जब सांप ने कमरे में आ गया तो बच्चे डर गए तो मैं देखने के लिए अंदर गया और एक छड़ी मांगी, जो छड़ी आई वह छोटी थी इसलिए मैंने एक लंबी छड़ी मांगी, और एक और छड़ी मिली, जिसके साथ मैंने सांप को उठाया बड़े प्यार से और बाहर ले आया, और सांप ने खुद को छड़ी पर लपेट लिया और फिर ऊपर की ओर चढ़ने लगा। यह मेरे हाथ के काफी करीब आ गया था इसलिए मैंने इसे अपने दूसरे हाथ से पकड़ लिया जिसके बाद सांप ने डस लिया। 

सलमान खान ने बताया कि उन्हें सांप ने तीन बार काटा। क्योंकि गांव वाले चिल्लाने लगे थे। सलमान ने बताया कि वो अब ठीक हैं, क्योंकि सांप जहरीला नहीं था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement