Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सामंथा प्रभु की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'यशोदा' इस दिन होगी रिलीज

सामंथा रुथ प्रभु को अलग तरह के रोल में देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं, सामंथा को एक्शन अवतार में देखना उनके लिए फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

Written By : Jyoti Jaiswal Edited By : IANS Updated on: October 17, 2022 23:52 IST
सामंथा प्रभु की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'यशोदा' इस दिन होगी रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सामंथा प्रभु की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'यशोदा' इस दिन होगी रिलीज

एक्ट्रेस सामंथा प्रभु जल्द ही एक्शन अवतार में नजर आएंगी, एक्ट्रेस की एक्शन थ्रिलर फिल्म यशोदा 11 नवंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का निर्देशन हरि और हरीश कर रहे हैं। रिलीज डेट अनाउंस करने के फिल्म की टीम ने एक दिलचस्प तरीका अपनाया। इस दौरान हजारों फैंस ने भाग लिया और 30 मिनट से भी कम समय में पोस्टर का खुलासा किया।

Bhojpuri Actors Real Name: आप नहीं जानते होंगे इन भोजपुरी स्टार्स के असली नाम, रानी चटर्जी तो हैं मुस्लिम

इस अवसर पर निर्माता शिवलेंका कृष्ण प्रसाद ने कहा, "'यशोदा' एक नए जमाने की एक्शन थ्रिलर है। हमारी फिल्म में दर्शकों के लिए मनोरंजक तत्वों के साथ रहस्य और भावनाओं का संतुलित अंश है।"

"कुल मिलाकर, यह एक बेहतरीन थ्रिलर है। नाममात्र की भूमिका निभाते हुए, सामंथा ने एक्शन ²श्यों में अपना खून और पसीना बहाया। उन्होंने अपने लिए तेलुगु और तमिल दोनों में डब किया। आप एक पूरी तरह से नया आयाम देखेंगे मनीषार्मा का बैकग्राउंड म्यूजिक के रूप में। हमने फिल्म के तकनीकी और प्रोडक्शन वैल्यू से कोई समझौता नहीं किया है।"

Bigg Boss 16: Nimrit Ahluwalia के गेम को लेकर दर्शक हुए कंफ्यूज, अपनी बीमारी को लेकर फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस

"एक भव्य बजट के साथ, हमने 100 दिनों में शूटिंग पूरी की। नए जमाने के सिनेमा को पसंद करने वाले दर्शक निश्चित रूप से 'यशोदा' को देखने के लिए रोमांचित होंगे। इसे 11 नवंबर, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में देखें"।

सामंथा के साथ, वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पिका गणेश, दिव्या श्रीपदा, प्रियंका शर्मा और अन्य प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं।

Mili Trailer Releases: जान्हवी कपूर की हालत देख कांप जाएगी रूह, जम जाएगा रगों में बहता खून

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement