Friday, April 26, 2024
Advertisement

Samantha को इस दोस्त से मिली सीख, बीमारी के साथ शुरू किया फिल्म Yashoda का प्रमोशन

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha) ने बीते दिनों बताया था कि वह मायोसाइटिस नाम की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। इसके बाद भी उन्होंने अपनी फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) के प्रमोशन का जिम्मा उठा लिया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 08, 2022 8:59 IST
Samantha- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAMANTHARUTHPRABHUOFFL Samantha ने शुरू किया फिल्म Yashoda का प्रमोशन

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha) की फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की रिलीज से कुछ समय पहले ही सामंथा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर अपनी गंभीर बीमारी के बारे में फैंस को बताया था। वहीं अब सामंथा ने फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) का प्रमोशन शुरू कर दिया है। सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,  'जैसा कि मेरे अच्छे दोस्त राज निदिमोरू कहते हैं, कैसा भी दिन हो और कितनी भी बुरी चीजें हो रही हों, आप शॉवर लो, शेव करो और तैयार हो जाओ। मैंने उनसे ये चीज सीख ली है। मैं यशोदा का प्रमोशन करने जा रही हूं। आप सभी से 11 तारीख को थिएटर्स में मिलते हैं।'

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने बेटी के नाम का सालों पहले ही कर दिया था खुलासा, Video हो रहा वायरल

सामंथा स्वास्थ को लेकर कठिन परिस्थितियों से जूझ रही हैं और इसके बाद भी उन्होंने फिल्म का प्रमोशन करने का फैसला किया जिसे देखकर सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स सामंथा रुथ प्रभु (Samantha) की तारीफ कर रहे हैं। सामंथा रुथ प्रभु (Samantha) ने बीते दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट से बताया था कि वह मायोसाइटिस नामक एक ऑटो-इम्यून बीमारी से जूझ रही हैं। इस बीमारी से ग्रसित मरीज को कमजोरी महसूस होती है और उसकी मांसपेशियों में लगातार तेज दर्द की समस्या बनी रहती है। इसके साथ ही, शरीर की मांसपेशियों में सूजन आ जाती है।

The Kapil Sharma Show: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में हुई थी जमकर लड़ाई, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

बता दें कि सामंथा रुथ प्रभु (Samantha) के चाहने वाले दुनियाभर में हैं। सामंथा सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट भी शेयर करती रहती हैं। फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) की बात करें तो इसमें उन्होंने मेडिकल वर्ल्ड के रहस्यों को उजागर किया है और एक सरोगेट मां की भूमिका निभाई हैं। सामंथा के साथ फिल्म में एक्टर वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज, शत्रु, मधुरिमा, कल्पना गणेश, दिव्या श्रीपदा और प्रियंका शर्मा मुख्य किरदारों में नजर आएंगी। हरि और हरीश द्वारा निर्देशित 'यशोदा' 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इस एक्टर की बहन के लिए धड़का Kartik Aaryan का दिल! चुपके-चुपके फरमा रहे हैं इश्क

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement