Saturday, April 27, 2024
Advertisement

छोटे भाई अबराम को सपोर्ट करती दिखीं सुहाना खान, गौरी खान ने शेयर की क्यूट फोटो

शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान के स्कूल में स्पोर्ट्स डे था और सुहाना खान अपने भाई को सपोर्ट करते नजर आईं। गौरी खान दोनों की बहुत खूबसूरत फोटो भी शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 19, 2024 15:26 IST
Shah Rukh Khan daughter Suhana Khan support AbRam Gauri share pic- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भाई अबराम को सपोर्ट करती दिखीं सुहाना खान।

शाहरुख खान और गौरी खान अपने तीन बच्चों आर्यन खान, अबराम खान और बेटी सुहाना खान को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। स्टार किड्स की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और प्रशंसक उनकी रोजमर्रा की जिंदगी की झलकियां देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं किंग खान के परिवार की हर अपडेट जानने के लिए उनके फैंस उन्हें फॉलो करते हैं। इस बीच अब गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी सुहाना और छोटे बेटे अबराम की कुछ प्यारी तस्वीरें साझा कीं। 

अबराम खान के स्पोर्ट्स डे की फोटो

शुक्रवार दोपहर को गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अबराम खान के स्पोर्ट्स डे की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सुहाना खान अपने छोटे भाई को सपोर्ट करते नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में वह अबराम की तस्वीरें क्लिक करती नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में दोनों साथ में पोज देते नजर आ रहे हैं।

यहां देखें फोटो-

सुहाना का दिख किलर लुक

सुहाना खान ब्लैक कॉलर वाले टॉप पहने और मैरून रंग के हैंडबैग लिए नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने बालों को पीछे की ओर पोनीटेल में बांधा हुआ था और सनग्लासेस में दिखीं। अबराम को स्कूल यूनिफॉर्म पहने हुए देख सकते हैं। फोटो शेयरक करते हुए गौरी खान ने सुहाना को अबराम का चीयरलीडर बताया है।

द आर्चीज के बारे में

बता दें कि सुहाना खान हाल ही में रिलीज 'द आर्चीज' में नजर आई थीं। 'द आर्चीज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म से सुहाना ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस अभी तक चर्चा में बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 में एक-दूसरे को रोस्ट करते देखें कंटेस्टेंट्स, मुनव्वर फारूकी ने अंकिता-विक्की के रिश्ते पर कही ये बात

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-अभिरा की जिंदगी में जहर घोलेगी रूही, ये शख्स देगा साथ

प्रभास की Salaar ओटीटी पर धमाका करने को तैयार, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement