Friday, March 29, 2024
Advertisement

'जवान' के डायरेक्टर एटली के न्यू बोर्न बेबी से मिले Shah Rukh Khan, बताया कैसा है बेटा

शाहरुख खान ने भले ही 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है मगर आने वाले समय में उनकी एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं। जल्द ही Shah Rukh Khan फिल्म 'Jawan' में एक्शन करते दिखने वाले हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 04, 2023 21:00 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ATLEE47 Shah Rukh Khan

बॉलीवुड के किंग Shah Rukh Khan को जब भी काम से फुर्सत मिलती है वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ जाते हैं। शाहरुख खान ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखते हैं जिसमें कुछ मिनटों के लिए वह अपने फैंस के सवालों के जवाब देते हैं। आज इस सेशन के दौरान शाहरुख खान ने बताया कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' (Jawan) के डायरेक्टर एटली और प्रिया के बेटे से मुलाकात की है। दरअसल, शाहरुख खान से एक यूजर ने सवाल करते हुए पूछा था कि क्या वो 'Jawan' के डायरेक्टर एटली कुमार के बेटे से मिले हैं तो इस पर शाहरुख ने तुरंत रिप्लाई करते हुए बताया कि हां वो मिल चुके हैं।

एक फैन ने सुपरस्टार से पूछा, 'शाहरुख खान क्या आप एटली और प्रिया के बच्चे से मिले?' इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, 'हाँ वह बहुत प्यारा है और माशा अल्लाह स्वस्थ है।' बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की भारी सफलता के बाद, सभी की निगाहें साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर कहे जाने वाले एटली कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म 'जवान' पर टिकी हैं, जिसमें मलयालम सुपरस्टार नयनतारा भी खास किरदार निभा रही हैं। फिल्म के टीजर में शाहरुख खान का दमदार लुक नजर आया था, जिसके बाद से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड के लिए शाहरुख खान लकी साबित होने वाले हैं क्योंकि उन्होंने इस साल की शुरुआत ही धमाकेदार की है। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'Pathaan' वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ से ज्यादा अपने नाम कर चुकी है। 8000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'पठान' में पहली बार स्क्रीन पर जॉन अब्राहम और शाहरुख खान की जोड़ी नजर आई है। फिल्म में जॉन अब्राहम ने विलेन का किरदार निभाया है जो देश को एक वायरल से खत्म करने की साजिश रचता है। फिल्म में दर्शकों को दीपिका पादुकोण का भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है।

शाहरुख खान से फैन ने पूछा कितना है 'Pathaan' का रियल कलेक्शन, SRK ने बताया 10000 करोड़ के पार...

रणबीर के नहीं इसके प्यार में हुआ Alia Bhatt का बुरा हाल, पसीने से तर-बतर शेयर किया Video

बेटी मालती मैरी के साथ वेकेशन पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, बर्फ में दोस्तों संग कर रही हैं मस्ती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement