Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में शाहरुख खान की 'डंकी' को मिला स्टैंडिंग ओवेशन, एडवांस बुकिंग में फिल्म ने बेच डाले इतने टिकट्स

शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'डंकी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैंस ने खूब पंसद किया है। वहीं इस फिल्म को सिनेमाघरों से शानदार रिस्पॉन्स मिलने वाला है। जिसकी गवाही फिल्म को रिलीज से पहले मिली स्टैंडिग ओवेशन दे रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 18, 2023 6:47 IST
Shah rukh khan, Dunki- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'डंकी' को सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग में मिला स्टैंडिंग ओवेशन

शाहरुख खान बॉलीवुड के ही नहीं फैंस के दिलों के भी बादशाह हैं। यही वजह है कि फैंस उन्हें काफी प्यार करते हैं। इस साल शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' और 'जवान' दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरा है। अब उनकी तीसरी फिल्म 'डंकी' भी रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए लोगों की दीवानगी देखने लायक है। फिल्म के गाने और ट्रेलर को फैंस ने जिस तरह का प्यार दिया है, उसको देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि किंग खान की ये फिल्म भी सुपरहिट साबित होने वाली है। इसी बीच अब खबर है कि किंग खान की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही यूएई के वॉक्स सिनेमाज में आयोजित हुई सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग के दौरान स्टैंडिंग ओवेशन हासिल किया है। जिसके बाद फैंस का उत्साह अब इस मूवी को लेकर और बढ़ गया है।

एडवांस बुकिंग में 'डंकी' ने बेच डाले इतने टिकट्स 

वहीं  शाहरुख खान की 'डंकी' को दर्शकों से मिल रहे जबरदस्त उत्साह की गवाही फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी दे रहे हैं। जो बेहद शानदार है।जी हां, 'डंकी' की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। जिसमें किंग खान की मूवी ने अब तक करीब 38 हजार टिकट्स बेच डाले हैं। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक किंग खान की मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर एडवांस टिकट्स की बुकिंग के जरिए अब तक करीब 1 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। बता दें कि फिल्म की रिलीज को अभी 4 दिन और बाकी है। ऐसे में ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता दिखने वाला है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'डंकी' में कलाकारों की बेहतरीन टीम है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद अभिनेताओं ने किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें:

Year Ender 2023 में इन स्टार्स कपल के टूटे रिश्ते, किसी का हुआ तलाक तो किसी का ब्रेकअप

काजोल की मां और दिग्गज अभिनेत्री तनुजा अस्पताल में हुईं भर्ती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement