Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Year Ender 2023 में इन स्टार्स कपल के टूटे रिश्ते, किसी का हुआ तलाक तो किसी का ब्रेकअप

टीवी हो या फिल्म इंडस्ट्री साल 2023 में कई ऐसी जानी-मानी जोड़ियां का रिश्ता टूट गया जो कभी लोगों को कपल गोल्स देते थें। 2023 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया सिद्दीकी से लेकर आसिम रियाज-हिमांशी खुराना तक के रिश्ते टूट गए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 18, 2023 6:15 IST
Year Ender 2023, celeb breakup and divorce 2023 year- India TV Hindi
Image Source : X 2023 में इन स्टार्स कपल के टूटे रिश्ते

साल 2023 में कई स्टार्स के रिश्ते कांच की तरह टूट गए। वहीं 2023 में कुछ जोड़ियां ऐसी भी रही जिन्हें साथ देख कभी नहीं लगा था कि ये भी अलग हो सकते हैं। वहीं साल 2023 में टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक कई जाने-माने स्टार्स का रिश्ता खत्म हो गया। 2023 में फिल्म इंडस्ट्री से नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया सिद्दीकी का तलाक हुआ तो वहीं टीवी जगत से आसिम रियाज-हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हो गया। वहीं इस साल कुछ स्टार्स कपल्स के अलग होने पर जबरदस्त झटका भी लगा। कुछ रिश्ते बने तो वहीं कुछ रिश्ते बिखर गए।आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में जो इस साल एक-दूसरे अलग हो गए।

करण मेहरा-निधि सेठ

टीवी के पॉपुलर एक्टर में से एक हैं करण मेहरा ने साल 2021 में एक्ट्रेस निधि सेठ संग शादी की थी, लेकिन 2023 में करण मेहरा-निधि सेठ अलग हो गए।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया सिद्दीकी
बॉलीवुड के शानदार कलाकारों में गिने जाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी-आलिया से साल 2023 में अलग हो गए। शादी के 11 साल बाद नवाजुद्दीन और आलिया ने आपसी झगड़े कारण तलाक लिया। 

कुशा कपिला-जोरावर सिंह अहलूवालिया
कुशा कपिला ने साल 2023 में अपने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से तलाक ले लिए। कुशा ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। 2017 में दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी।

तारा सुतारिया-आदर जैन
तारा सुतारिया और आदर जैन की मुलाकात 2018 में करण जौहर की दिवाली पार्टी में हुई थी। वहीं जनवरी 2023 में तारा सुतारिया-आदर जैन अलग हो गए। 

चारु असोपा-राजीव सेन
टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस चारु असोपा और राजीव सेन ने साल 2023 में एक-दूसरे को तलाक दे दिया। कपल ने 2019 में शादी की थी।

कनिका माहेश्वरी-अंकुर घई

कनिका महेश्वरी भी इस साल अपने पति अंकुर घई से अलग हो चुकी हैं। कनिका ने शादी के 11 साल बाद पति से तलाक लेने का फैसला लिया।

जीशान खान-रेहाना पंडित
जीशान खान-रेहाना पंडित ने भी इस साल अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। कपल ने 2 साल बाद इस साल ब्रेकअप कर लिया। 

निहारिका कोनिडेला-चैतन्य जोनालागड्डा
तेलुगु स्टार नागा बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला और चैतन्य जोनालागड्डा का साल 2023 में तलाक हुआ। पति से तलाक की जानकारी निहारिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दी थी। 

इंद्रनील सेन गुप्ता-बरखा
इंद्रनील सेन गुप्ता और बरखा पिछले 2 साल से अलग रह रहे थे। वहीं अब शादी के 13 साल बाद दोनों ने साल 2023 में दोनों ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया।

अरबाज-जॉर्जिया
अरबाज खान और जॉर्जिया ने 4 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद ब्रेकअप कर लिया। 

आसिम रियाज-हिमांशी खुराना
बिग बॉस 13 फेम कपल आसिम रियाज और हिमांशी खुराना 4 साल के रिलेशनशिप के बाद अलग हो गए हैं। आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को एक आइडल कपल के तौर पर देखा जाता था।

ये भी पढ़ें:

काजोल की मां और दिग्गज अभिनेत्री तनुजा अस्पताल में हुईं भर्ती

डेटिंग अफवाहों के बीच सिद्धांत चतुर्वेदी की 'खो गए हम कहां' की स्क्रीनिंग पर पहुंची नव्या नंदा, शर्माती दिखीं

जाह्नवी कपूर और नीसा देवगन इस शख्स के साथ लंदन में एंजॉय करती दिखीं, वायरल हुई वेकेशन की तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement