Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शाहरुख खान ने की सिंगर Diljit Dosanjh की तारीफ, कहा- 'पूरी पंजाबियों की फितरत...'

'डंकी' के मेकर ने दर्शकों के लिए फिल्म का एक और नया गाना शेयर कर दिया है। 'डंकी ड्रॉप 6' इस नए गाने का नाम 'बांदा है'। 'बांदा' में शाहरुख और तापसी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है। इस बीच अब शाहरुख खान ने सिंगर दिलजीत सिंह दोसांझ की जमकर तारीफ की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 19, 2023 6:00 IST
shah rukh khan, Diljit Dosanjh, dunki- India TV Hindi
Image Source : X शाहरुख खान-दिलजीत सिंह दोसांझ

शाहरुख खान के फैंस का इंतजार लगभग खत्म हो गया है! शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को रिलीज होने में सिर्फ एक दिन बचे हैं। 22 दिसंबर को राजकुमार हिरानी द्वारा बनाई गई दिल छू लेने वाली फिल्म 'डंकी' के निर्माताओं ने प्रशंसकों और दर्शकों के लिए फिल्म का 'डंकी ड्रॉप 6' एक नया गाना रिलीज हो चुका है, जिसका नाम 'बांदा' है। इस बीच अब शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सिंगर दिलजीत सिंह दोसांझ की जमकर तारीफ की है।

दिलजीत दोसांझ ने गाना बंदा से मचाई धूम 

फिल्म 'डंकी' का गाना 'बंदा' बहुत जोशीला ट्रैक है जो प्रशंसकों और दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। ये गाना फिल्म में शाहरुख खान के किरदार हार्डी से परिचित कराता है। गाने को दिलजीत दोसांझ ने गाया है जबकि गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम ने दिया है। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का गाना 'बांदा' छाया हुआ है। 

यहां देखें पोस्ट-

शाहरुख खान ने की दिलजीत की तारीफ

दिलजीत ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, 'वन एंड ओनली किंग @iamsrk डंकी फर्स्ट डे फर्स्ट शो ओए।' इस पर शाहरुख खान ने सिंगर की तारीफ करते हुए जवाब दिया,'पाजी दिलजीत दोसांझ आप बहुत अच्छे हैं। आपने हमेशा मेरे प्रति बहुत प्यार दिखाया है। फुल फुल पंजाबियों की फितरत है आप में... हम दिल मांगे आप से तो आप जान लेकर हाजिर हो जाते हैं!!! बड़ी झप्पी!!'

शाहरुख खान-दिलजीत दोसांझ की प्यारी बॉन्ड

इससे पहले आज अपने एक्स हैंडल पर शाहरुख खान ने लिखा, 'तुम जो मांग लोगे दिल तो ये जान देगा बंदा… वादों का इरादों का और अपने यारों का यार... एक और यार @दिलजीतदोसांझ पाजी ने इस गाने में जान डल दी है। हार्डी को हर किसी के प्यार के लिए बंदा बनाने के लिए धन्यवाद और प्यारे पाजी।' गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे शाहरुख और तापसी अपने लंदन के सपने को साकार करने के लिए सभी बाधाओं से लड़ते हैं।

 

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 में नॉमिनेशन टास्क में हुआ बवाल, मुनव्वर ही नहीं इन कंटेस्टेंट्स की जिंदगी में आएगा तूफान

yeh rishta kya kehlata hai के कार्तिक बीच सड़क इस हसीना को गोद में उठाए आए नजर

Jhoome Jo Pathan पर फैंस के बीच हुक स्टेप करते दिखें शाहरुख खान, वायरल हुआ वीडियो

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement