Monday, April 29, 2024
Advertisement

तीन भैसों के साथ क्या कर रहे 'कांतारा' स्टार ऋषभ शेट्टी, जानें आखिर क्यों अपनाया नया अवतार

हाल ही में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया खलबली मच गई है। दरअसल, एक्टर के वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि IPL 2024 से पहले RCB टीम का नाम बदलने वाला है। जानिए पूरी डिटेल।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 14, 2024 8:12 IST
rishab shetty, IPL 2024- India TV Hindi
Image Source : X ऋषभ शेट्टी ने किया RCB टीम का प्रमोशन

'कांतारा' फेम साउथ सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी की एक्टिंग की खूब चर्चा रहती है। एक्टर अपनी गजब की एक्टिंग से फिल्मों में पूरी लाइमलाइट चुरा लेते हैं। उनके आगे किसी का भी टिक पाना मुश्किल रहता है। इन दिनों ऋषभ अपनी अपकमिंग फिल्म की मेकिंग में बिजी हैं। वो जल्द ही 'कांतारा 2' लेकर आने वाले हैं, जिससे दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा। इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ऋषभ शेट्टी एक दो नहीं बल्की तीन भैसों के साथ नजर आ रहे हैं। उनका अवतार बिल्कुल देसी है। तीनों भैसों के साथ उनके नजर आने की खास वजह है। अब ये क्या है और उन्होंने ऐसा वीडियो क्यों बनाया, ये बताते हैं। 

RCB के सपोर्ट में ऋषभ शेट्टी

दरअसल, 'कांतारा' मूवी फेम एक्टर ऋषभ शेट्टी लंबे समय से आरसीबी (RCB) को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। इस बार भी ऋषभ शेट्टी विराट कोहली की आईपीएल टीम के समर्थन में आगे आ गए हैं। हाल ही में उन्होंने आरसीबी का एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऋषभ ‘कांतारा' अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।हालांकि इस वीडियो के जरिए ऋषभ शेट्टी ने टीम के नाम बदलने को लेकर भी हिंट दिया है, जो अब चर्चा का कारण बन गया है। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन भैंसों पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नाम लिखा हुआ दिख रहा है। इसके बाद जिस भैंस पर बैंगलोर लिखा हुआ है उसे वीडियो से हटा दिया जाता है। इसके बाद  ऋषभ शेट्टी वीडियो में ये बोलते हुए नजर आते है कि, समझ गए।' अब इस वीडियो के सामने आने के बाद से हर तरफ यही चर्चा हो रही है कि हो सकता है के आईपीएल के नए सीजन से पहले टीम के नाम में फेरबदल किया जा सकता है। हालांकि अब तक इसे लेकर आरसीबी की ओर से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। 

ऋषभ शेट्टी के बारे में

बता दें कि साल 2022 में आई ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी। कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस तगड़ी कमाई की थी। इसी के साथ ये ब्लॉकबस्टर भी साबित हुई थी। वहीं कांतारा की अपार सफलता के बाद फैंस इसके सीक्वल का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऋषभ शेट्टी स्टारर कांतरा 2 का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे देखकर फिल्म के लिए प्रशंसकों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

अजय देवगन की इस बड़ी फिल्म के सीक्वल का हुआ एलान, रिलीज डेट भी आई सामने

'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम एक्टर बरूण सोबती इस शो में आएंगे नजर, दिखेगा एक्टर का सबसे अलग किरदार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement