Saturday, May 04, 2024
Advertisement

दिल दहलाने आ रही सच्ची घटना पर बनी फिल्म 'साबरमती रिपोर्ट', नई रिलीज डेट कर लीजिए लॉक

'12वीं फेल' के बाद विक्रांत मैसी जल्द ही फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' में नजर आने वाले हैं। सच्ची घटना से प्रेरित ये फिल्म लंबे समय से चर्चा में है। बीते दिनों फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई थी, जिसके बाद अब हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 22, 2024 17:51 IST
The Sabarmati Report, Vikrant Massey- India TV Hindi
Image Source : X इस दिन रिलीज होगी 'साबरमती रिपोर्ट'

विक्रांत मैसी जल्द ही मशहूर फिल्म मेकर एकता कपूर की पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म 'साबरमती रिपोर्ट' में नजर आने वाले हैं। फिल्म साल 2002 में साबरमती एक्सप्रेस में हुई दुर्घटनाओं पर आधारित है। कुछ समय पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। टीजर में विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा को दमदार रोल में दिखाया गया था। इस फिल्म में विक्रांत मैसी एक बार फिर दमदार किरदार में नजर आएंगे, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि लंबे समय से फिल्म की रिलीज डेट टल रही है। बीते दिनों ऐसी खबरें थी कि फिल्म को अभी रिलीज करने से चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन भी हो सकता है। इसलिए, इसके रिलीज की तारीख में बदलाव किए गए हैं।

इस दिन रिलीज होगी 'साबरमती रिपोर्ट'

वहीं अब हाल ही में 'द साबरमती रिपोर्ट' फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया है। विक्रांत मैसी ने कुछ समय पहले फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी नई रिलीज डेट के बारे में बताया है।एक्टर ने जो फिल्म का पोस्टर शेयर किया है उसपर फिल्म की रिलीज डेट 2 अगस्त 2024 लिखा हुआ दिख रहा है। वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- '2 अगस्त को सिनेमाघरों में 'साबरमती रिपोर्ट' की फाइलें दोबारा खोली जा रही हैं!' वहीं अब इस खबर के सामने आने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर और ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ गई है। बता दें कि इससे पहले ये फिल्म 3 मई, 2024 को रिलीज होने वाली थी।

फिल्म की स्टार कास्ट 

बता दें कि 'साबरमती रिपोर्ट' में विक्रांत मैसी के अलावा राशी खन्ना और जवान एक्टर रिद्दी डोगरा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रंजन चंदेल कर रहे हैं और शोभा कपूर, एकता कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन फिल्म के सह-निर्माता हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement