Friday, April 19, 2024
Advertisement

तीसरे बच्चे के स्वागत के लिए किम कादर्शियां कर रही हैं खूब खर्चा, खास इटली से मंगवाए खिलौने

किम कादर्शियां अब एक बार फिर से मां बनने के लिए तैयार हैं। लेकिन वह सेरोगेसी के जरिए जन्म लेने बच्चे की मां बनने वाली हैं। अपने इस तीसरे बच्चे का स्वागत करने वाली हैं और इसके लिए वह एक शानदार नर्सरी पर और बच्चों के सामान पर दिल खोलकर खर्च कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 17, 2018 15:18 IST
kim- India TV Hindi
kim

लॉस एंजिलस: हॉलीवुड रियलिटी टीवी स्टार किम कादर्शियां अब एक बार फिर से मां बनने के लिए तैयार हैं। लेकिन वह सेरोगेसी के जरिए जन्म लेने बच्चे की मां बनने वाली हैं। अपने इस तीसरे बच्चे का स्वागत करने वाली हैं और इसके लिए वह एक शानदार नर्सरी पर और बच्चों के सामान पर दिल खोलकर खर्च कर रही हैं। एक पत्रिका में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, उनके पति कान्ये वेस्ट का कहना है कि नॉर्थ और सेंट वेस्ट की मां किम इन वस्तुओं पर नियंत्रण से बाहर होकर अत्यधिक खर्च कर रही हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, आने वाले बच्चे की नर्सरी को सजाने के लिए किम ने इटली से महंगे खिलौने और सामान मंगवाए हैं। इन खिलौनों में डोल्से नोटे द्वारा डिजाइन किया हुआ मखमल का पालना, हाथ से चित्रित पालना, बच्चों के लिए रेशम से बनी गाड़ी और मेल खाती अलमारी और कुर्सी शामिल हैं। इन सबकी कुल कीमत 40,000 डॉलर हैं।

एक सूत्र ने कहा, "किम ने अपने नए बच्चे के लिए दुनिया के कुछ सबसे महंगे खिलौने खरीदे हैं। इसमें 137,000 डॉलर का स्वरोस्की जड़ित रॉकिंग हॉर्स, 170,000 डॉलर का लुई विट्टन का टैडी बियर आदि भी शामिल हैं। यहां तक की कान्ये ने भी उन्हें कम खर्च करने के लिए कहा है क्योंकि वह इस मामले में नियंत्रण से बाहर हो गई हैं।" सूत्र ने कहा, "किम ने घर में बच्चों के लिए एक बेबी स्पा भी बनवाया है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement