Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'ब्लैक पैंथर' में काम करके खुश हैं लुपिटा न्योंगो

ऑस्कर विजेता-अभिनेत्री लुपिटा न्योंगो को 'ब्लैक पैंथर' में काम करना अच्छा लगा, इसलिए वह इस तरह की एक अलग फिल्म करना चाहती हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: March 27, 2018 9:12 IST
Black-panther- India TV Hindi
Black-panther

लंदन: ऑस्कर विजेता-अभिनेत्री लुपिटा न्योंगो को 'ब्लैक पैंथर' में काम करना अच्छा लगा, इसलिए वह इस तरह की एक अलग फिल्म करना चाहती हैं। यह पूछे जाने पर कि वह नाकिया फिल्मों में काम चाहती हैं? इस पर न्योंगो ने कहा, "जी, बिल्कुल!"

अभिनेत्री को 'लोन वुल्फ' में अपने किरदार ऑल्टर ईगो से बेहद प्यार है और उन्होंने इसके कई गुणों की प्रशंसा की।

उन्होंने 'ओके मैगजीन' से कहा, "मुझे यह बात बहुत पसंद आई कि वह स्वतंत्र महिला होने के साथ देश के प्रति निष्ठा के वास्तविक अर्थ के साथ एक लोन वोल्फ हैं। मुझे उनका गुप्त किरदार, रडार के तहत काम करना और उनका सभी कौशल बहुत पसंद आया। उनके लड़ाई करने का अंदाज मुझे पसंद आया, वह कितनी बुद्धिमान हैं।"

वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, "अभिनेत्री ने अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत की थी और अपने स्टंट खुद करने पर उन्होंने कहा कि ऐसा करते वक्त उन्हें लगता था कि वह सब कुछ हासिल कर सकती हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement