Saturday, April 20, 2024
Advertisement

टॉम क्रूज ने 'मिशन इम्पॉसिबल 7' के अब तक के सबसे खतरनाक स्टंट का किया खुलासा

टॉम क्रूज ने कहा कि वो इसे काफी समय से करना चाहते थे। फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज के लिए तैयार है।

IANS Written by: IANS
Updated on: August 27, 2021 12:23 IST
Tom Cruise reveals most dangerous stunt of Mission Impossible 7 ever watch video - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @TOMCRUISE टॉम क्रूज ने 'मिशन इम्पॉसिबल 7' के अब तक के सबसे खतरनाक स्टंट का किया खुलासा

हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज ने अपनी हालिया फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' के लिए अपने करियर का सबसे खतरनाक स्टंट किया है। एसशोबिज की रिपोर्ट के अनुसार, स्टार ने उस फुटेज को रिलीज किया जिसमें वह सिनेमाकॉन में एक मोटरसाइकिल पर एक चट्टान से कूदते है। उन्होंने कहा कि एक्शन सीरीज में सुपरस्पी एथन हंट के रूप में, क्रूज ने ऑस्ट्रेलिया में अपने हाथों से चट्टानों को पकड़ा है और फिल्म फ्रैंचाइजी की पिछली किश्तों में एक तेज गति वाले विमान के बाहर लटके नजर आ रहे है, लेकिन अगला बड़ा स्टंट इससे भी खतरनाक है।

एक वीडियो प्रस्तुति में, अभिनेता और निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने पर्दे के पीछे के दृश्य साझा किए। फुटेज में अभिनेता कहते हैं कि यह सबसे खतरनाक चीज है जिसका मैंने प्रयास किया है। हम वर्षों से इस पर काम कर रहे हैं।

Mission Impossible 7: क्या प्रभास होंगे टॉम क्रूज़ की फिल्म का हिस्सा? डायरेक्टर ने बताया सच

क्रूज ने कहा कि मैं इसे काफी समय से करना चाहता था। 59 वर्षीय अभिनेता को स्काइडाइविंग द्वारा करतब के लिए प्रशिक्षित किया गया है और विशेष रूप से इस अवसर के लिए उन्होंने साइकिल-जंपिंग कोर्स पर भी काम किया है।

क्रूज ने कहा कि मुझे इतना अच्छा बनना है कि मैं अपनी छाप सब पर छोड़ सकूं। एक प्रभावित चालक दल ने बताया कि टॉम क्रूज ने एक दिन में छह बार चट्टान से बाइक की सवारी की है।

फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज के लिए तैयार है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement