Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'पठान' के साथ-साथ Avatar-2 ने भी रचा इतिहास, बनी दूनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म

Avatar The way of Water: 'अवतार द वे ऑफ वाटर' की कमाई भी तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है। अवतार दूनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 4 फिल्म में शामिल है।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: January 30, 2023 17:20 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Avatar-2

Avatar The way of Water: 'अवतार द वे ऑफ वाटर' की कमाई भी तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है। फिल्म पठान के साथ-साथ अवतार की कमाई भी सिनेमाघरों में रिकोर्ड तोड़ रही है। हाल ही रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें पता चला है कि अवतार दूनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 4 फिल्म में शामिल है। 

Dasara Teaser out: 'दसरा' का धमाकेदार टीजर जारी, 'पुष्पा' से भी ज्यादा धांसू अंदाज में नजर आए Nani

जेम्स कैमरून की फिल्म ब्लॉकबस्टर सीक्वल 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' ने शुक्रवार और रविवार के बीच 3,600 उत्तरी अमेरिकी सिनेमाघरों से 15.7 मिलियन डॉलर की कमाई की है, जो लगातार सातवें सप्ताहांत में नंबर 1 स्थान पर बनी हुई है। अब तक, 'अवतार 2' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 620 मिलियन डॉलर और वैश्विक स्तर पर 2.117 बिलियन डॉलर की कमाई की है। शुक्रवार को, इसने 'स्टार वॉर्स: द फोर्स अवेकेंस' (2.071 बिलियन डॉलर) को पार कर इतिहास में चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

Pathaan देखने के लिए दिव्यांग शख्स इतनी मुश्किल से बिहार से पहुंचा बंगाल, वीडियो देख आपकी भी आंखें होगी नम

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, कैमरन ने उन चार में से तीन फिल्मों का निर्देशन किया है। बॉक्स ऑफिस पर केवल एक नई फिल्म - नियॉन साई-फी थ्रिलर 'इन्फिनिटी पूल' देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। निर्देशक ब्रैंडन क्रोनबर्ग की आर-रेटेड फिल्म ने साधारण शुरूआत की, जिसने 1,835 सिनेमाघरों से 2.7 मिलियन डॉलर की कमाई की। 'इन्फिनिटी पूल', 'पस इन बूट्स: द लास्ट विश', टॉम हैंक्स के नेतृत्व वाली 'ए मैन कॉल्ड ओटो' और थ्रिलर 'एम3जीएएन' से पीछे आठवें स्थान पर रही। बॉलीवुड जासूसी 'पठान' ने 5.9 मिलियन डॉलर के साथ पांचवां स्थान प्राप्त किया, यह एक प्रभावशाली परिणाम है क्योंकि यह केवल 694 सिनेमाघरों में चल रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement