Friday, April 26, 2024
Advertisement

Shawn Mendes: हॉलीवुड सिंगर कर रहे हैं 50 साल की डॉक्टर को डेट, शॉक्ड हुए फैंस!

Shawn Mendes: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई सेलेब्स अपने से छोटी और बड़ी उम्र के लोगों को डेट कर रहे हैं। हॉलीवुड सिंगर शॉन मेंडिस (Shawn Mendes) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 50 साल की डॉक्टर को डेट कर रहे हैं, इस खबर से फैंस शॉक्ड हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 27, 2022 14:02 IST
Shawn Mendes- India TV Hindi
Image Source : SHAWNMENDES Shawn Mendes

Shawn Mendes: 24 साल के हॉलीवुड सिंगर शॉन मेंडिस (Hollywood Singer Shawn Mendes) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। अपने गानों के लिए फेमस शॉन को लेकर अफवाह है कि 50 साल की डॉक्टर जॉसलीन मिरांडा (Jocelyne Miranda) को डेट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भी शॉन और जॉसलीन को लॉस एंजेसिल के बेवर्ली हिल्स में लंच करते देखा गया था। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, सिंगर के फैंस को इस खबर के सामने आने के बाद पैरों तले जमीन खिसक गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हॉलीवुड सिंगर शॉन मेंडिस और डॉक्टर जॉसलीन मिरांडा (Shawn Mendes and Jocelyne Miranda) के साथ समय बिताते नजर आ रहे हैं। दोनों को हाल ही में एक दूसरे का हाथ थामे, गले लगाते हुए देखा गया। इनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऐसी तस्वीरें और वीडियो देखकर सिंगर के फैंस शॉक्ड हैं। यूं तो बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ छोटी उम्र के लड़कों के डेट करने की खबर नई नहीं हैं लेकिन अब तो ये आम बात हो गई है। 

यूजर्स का कहना है की दोनों डेट नहीं कर रहे हैं, डॉक्टर मिरांडा काफी समय से शॉन के साथ हैं। ऐसे में दोनों अच्छे दोस्त है डॉक्टर मिरांडा ने खुद भी इन खबरों को मानने से इनकार कर दिया है। इसी बीच उन्होंने अपने असली बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर किया है। इससे साफ हो गया है कि डॉक्टर जॉसलीन मिरांडा और शॉन मेंडिस (Shawn Mendes and Jocelyne Miranda Relationship) के बीच ऐसा कुछ नहीं है हालांकि सिंगर ने इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

डॉक्टर जॉसलीन मिरांडा की वेबसाइट के मुताबिक, बॉडी बायोमैकेनिक्स और बायोडायनामिक्स और सॉफ्ट टिश्यू स्पेशलिस्ट हैं उन्होंने शॉन मेंडिस के अलावा जस्टिन बीबर, केंडल जेनर, जस्टिन टिंबरलेक, द चेनस्मोकर्स और हेली बीबर के साथ काम किया था।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss: सलमान खान के धोख का शिकार हुई थीं ये एक्ट्रेस, बिग बॉस शो में खुली पोल

Puneet Issar: 'महाभारत' फेम पुनीत इस्सर का ईमेल हैक करने वाला गिरफ्तार, इस शख्स पर लगा लाखों रुपये हड़पने का लगा आरोप

Bhediya Box Office Collection 2: 'भेड़िया' ने दूसरे दिन की जबरदस्त कमाई, वीकेंड का मिला फायदा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement