ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. 'अतरंगी रे' का पहला गाना चका चक रिलीज: इरशाद कामिल, ए आर रहमान और श्रेया घोषाल ने गाने को बनाया खास

'अतरंगी रे' का पहला गाना चका चक रिलीज: इरशाद कामिल, ए आर रहमान और श्रेया घोषाल ने गाने को बनाया खास

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 30, 2021 7:28 IST
Atrangi Re: Chaka Chak - India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB Atrangi Re: Chaka Chak 

Highlights

  • गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है और इरशाद कामिल ने लिखा है।
  • 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष लीड रोल में हैं।
  • 'अतरंगी रे' का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।

फ़िल्म अतरंगी रे के ट्रेलर ने महज 3 दिनों में 50 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है, फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है, क्योंकि तनु वेड्स मनु सीरीज के निर्देशक और राइटर एक और कहानी के साथ सामने आ रहे हैं। अब फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है। महान संगीतकार, ए आर रहमान द्वारा रचित, चका चक इस शादी के मौसम में सबसे बड़ा वेडिंग नंबर होने के लिए तैयार है। गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है और इरशाद कामिल ने लिखा है। पीक वेडिंग सीज़न के साथ पूरी तरह से यह गाना सारा अली खान और धनुष की विशेषता वाला एक मजेदार और खूबसूरत वेडिंग नंबर है। अतरंगी अवतार में दिखीं सारा ने हरी और गुलाबी रंग की साड़ी पहनी है। इंडियन फैट वेडिंग के इस गाने के सीन्स साउथ की याद दिलाते हैं, जो हमें स्थानीय स्वाद का मजा देते हैं। एक संपूर्ण भारतीय पारिवारिक फिल्म होने के कारण, अतरंगी रे का चका चक भारतीय भावना को दिखाते हुए सुंदर सी शादी के दिन के सारे मजेदार पलों को दर्शाता है। 

चका चक के बारे में बोलते हुए, अतरंगी अभिनेत्री सारा अली खान ने कहा, “चका चक, जैसा कि नाम से पता चलता है, यह पूरी तरह से जीवंत और रंगीन सॉन्ग है। यह ड्रामा, मस्ती और मजे से भरपूर दक्षिण भारत का उत्सव है। विजय सर की कोरियोग्राफी, रहमान सर का संगीत, इरशाद सर के बोल, श्रेया मैम की आवाज और आनंद जी के विजन सभी का मिलन हमारे सेंसेस के लिए एक ट्रीट है। यह मेरा पहला सोलो डांस नंबर भी है इसलिए मैं इसे देखने वाले लोगों के लिए बेहद उत्साहित हूं। उम्मीद है कि उन्हें इसे देखने में उतना ही मज़ा आएगा जितना मैंने इसे शूट करने में लिया था।" 

विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ किए गए, चका चक के हुक स्टेप्स निश्चित रूप से आपको एआर रहमान द्वारा रचित और श्रेया घोषाल द्वारा गाये गए तथा इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए गीतों के साथ जीवंत धुन पर थिरकने का मन जरूर करेगा। 

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, आनंद एल राय और केप ऑफ़ गुड फिल्म्स प्रस्तुत अतरंगी रे, अ कलर येलो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित की जो आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित तथा भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म 24 दिसंबर को विशेष रूप से केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

Related Video
elections-2022