Friday, March 29, 2024
Advertisement

Macchardani: 'जबरिया जोड़ी' का नया गाना 'मच्छरदानी हुआ रिलीज, बन सकता है इस साल का थोड़ा हटकर वेडिंग सॉन्ग

'जबरिया जोड़ी' का नया गाना 'मच्छरदानी हुआ रिलीज। देखें बेहतरीन वेडिंग सॉन्ग

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 31, 2019 11:45 IST
Macchardani video song out- India TV Hindi
Macchardani video song out

मुंबई: परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री दर्शाते हुए "जबरिया जोड़ी" दर्शकों के बीच सही दिशा में अपने कदम बढ़ा रही है। अब तक खड़के ग्लासी, ज़िला हिलेला, ढूंढे अखियां जैसे बैक टू बैक चार्टबस्टर हिट्स के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद एक और गाना रिलीज हो गया है। जो कि थोड़ा हटकर वेडिंग सॉन्ग है। गाना के बोल है 'मच्छरदानी'

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की शादी के सीन में फिल्माया गया गाना लोगों को जरुर पसंद आएगा। जो कि शादी के लिए इस साल हिट गाना माना जा सकता है। विशाल मिश्रा और Jyotica Tangri ने अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है।

इस गानों को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, 'कुछ जबरिया स्टाइल में सेलिब्रेशन करो। थोड़ा हटके वेडिंग सॉन्ग 'मच्छरदानी' रिलीज हो गया है।

'जबरिया जोड़ी" में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।  

करिश्मा-करीना के कजिन अरमान जैन करने जा रहे हैं गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा से शादी

उदित नारायण को मिली पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा .

Bol Bam Song 2019: सावन में खेसारी लाल यादव ने रिलीज किया महादेव पर नया गाना, अभी देखिए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement