Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज, हर मुसीबत से अब 'ले पंगा'

कंगना रनौत और जस्सी गिल की फिल्म 'पंगा' 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 07, 2020 22:39 IST
कंगना रनौत की फिल्म...- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' का टाइटल सॉन्ग हुआ रिलीज

पुणे: मन की जो सुने , हैं वही चंगा। ले ले, ले ले पन्गा। यही नारा गूंज उठा पुणे के एक कॉलेज में जहाँ हजारो स्टूडेंट ने अपनी माँ को ये गाना समर्पित किया। कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' का टाइटल सॉन्ग आज पुणे के एक कॉलेज में रिलीज किया गया। गाने के लांच के लिए खास कंगना रनौत, जस्सी गिल, डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी  के साथ साथ शंकर महादेवन, सिद्धार्थ महादेवन दिव्या कुमार और हर्षदीप कौर यहां पहुंचे।

फ़िल्म में शादी और बच्चे के बाद एक माँ के जिंदगी में कुछ करने के दूसरे मौके पर बनी फिल्म पंगा का जब टाइटल सांग 'ले पन्गा' रिलीज किया गया तब हर बच्चे के दिल से अपनी माँ के लिए यही आवाज़ निकली 'ले पन्गा'। लाखों की भीड़ के बीच गाने का लाइव परफॉर्मन्स  हुआ जहा कंगना अपने आप को स्टेज पर रोक नही पाई और उनके पैर थिरकने लगे । फ़िल्म के लिए कंगना कहती हैं कि 'फ़िल्म की कहानी सुनते ही मेरे आंखों में आंसू आ गए थे । मेरे पास डेट्स नही थे लेकिन फ़िल्म की कहानी मुझे इतनी जबरदस्त लगी कि मैं अपने आप को इस फ़िल्म से दूर नही रख पाई।

वही डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी का कहना हैं कि 'ये फ़िल्म हर उस माँ की कहानी हैं जो अपने सपने को पूरा करने के लिए दोबारा सपनो से पंगा लेती हैं ताकि उन्हें साकार कर सके'। फ़िल्म की कहानी की तरह ये गाना भी आपके रगों में जोश भर देगा। गाने को सुन वाकई दिल से यही आवाज आएगी की अब अपने रिवाज़ों से ,अपनी समाजो से अब हर बंधन से ले पंगा। 

पंगा 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी, फ़िल्म में मुख्य किरदार में हैं कंगना रनौत, जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता। फ़िल्म को डायरेक्ट किया हैं अश्विनी अय्यर तिवारी ने।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement