Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सिंगर लकी अली कहा- हमारे लिए कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता

पॉप-गायक को यह एक आशीर्वाद लगता है कि इतने सालों के बाद भी लोग उनसे जुड़ते हैं लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि कलाकारों के लिए कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 25, 2021 12:54 IST
लकी अली lucky ali- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- LUCKY ALI लकी अली

नई दिल्ली: यह कहना गलत नहीं होगा कि लकी अली एक ऐसा नाम है जिसे आज के समय में हर कोई जानता है। उनकी 1990 की हिट जैसे 'ओ सनम' या 'तेरी यादें आती' कई लोगों के बीच अभी भी ताजा हैं। पॉप-गायक को यह एक आशीर्वाद लगता है कि इतने सालों के बाद भी लोग उनसे जुड़ते हैं लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि कलाकारों के लिए कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता है। लकी ने आईएएनएस के साथ बातचीत करते हुए कहते हैं कि उनके गाने अभी भी उतनी ही ताजा है, जितनी पहली बार रिलीज पर थे और जो अभी भी सभी आयु वर्ग के श्रोताओं के साथ तालमेल बिठा रहे है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खूबसूरत कविता 'शेरशाह की दास्तान' के साथ कैप्टन विक्रम बत्रा को दी श्रद्धांजलि

उन्होंने कहा, "यह एक आशीर्वाद है। मैं सर्वशक्तिमान का आभारी हूं कि हमारे लिए आम तौर पर कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता है। लेकिन जब आप खुद को व्यक्त करने में सक्षम होते हैं और समझ सकते हैं कि आप प्रासंगिक हैं, तो आपको बहुत प्यार मिलता है। लेकिन एक समय बाद सबका अंत हो जाता है।"

क्या उन पर प्रासंगिक बने रहने का दबाव कभी रहा है? उन्होंने कहा कि "नहीं, मुझे याद है एक बार जब मुझे पहली बार अपने काम के लिए पहचान मिली तो यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से नया था। मैंने इसे अपने परिवार में देखा था। मेरे परिवार के बहुत से सदस्यों ने अपने क्षेत्र में सफलता पाई है और एक चीज जो मैंने सीखी है उनमें से यह था कि उन्होंने एक साथ काम किया।"

अर्जुन कपूर ने कहा- मैं कोई हाइप्ड डेब्यूटेंट नहीं, 'इश्कजादे' ने बदली मेरी जिंदगी

उन्होंने आगे कहा कि "यह कभी भी 'खुद' के बारे में नहीं था। यह हमारे बारे में था। यह कभी मेरे बारे में नहीं था, और मुझे लगा कि एक दिन अगर मैंने अपना सफलता को नहीं समझा तो इसका अंत हो जाएगा।"

"मैंने अपने करियर की शुरूआत में ही सही स्वीकार कर लिया था कि अगर मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं होगा तो मैं इसे नहीं कहूंगा। कई बार मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं होता है इसलिए मैं बीच में गैप ले लेता हूं।"

गायक ने हाल ही में एमटीवी के 10-एपिसोड के म्यूजिकल शो 'अनएकेडमी अनविंड' में अभिनय किया है।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement