Monday, May 06, 2024
Advertisement

'मेरे बच्चे मेरी सुनते ही नहीं', कपिल शर्मा के शो में छलका आमिर खान का दर्द, सेटल होने की बात पर ऐसा था रिएक्शन

एक्टर आमिर खान जल्द ही 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आने वाले हैं। इसकी पहली झलक भी सामने आ गई है। इस दौरान एक्टर मजाक-मस्ती करने के साथ ही अपनी लाइफ के भी कई राज खोलते नजर आएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 24, 2024 17:10 IST
Kapil Sharma and Aamir khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कपिल शर्मा और आमिर खान।

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में एक के बाद एक बॉलीवुड सितारे नजर आ रहे हैं और अब शो में  बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान नजर आएंगे। शो के मेकर्स ने बुधवार को शो का नया प्रोमो जारी किया है। इसमें एक्टर शो के कलाकारों के साथ मस्ती करते देखे जा सकते हैं। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में आमिर खान अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्से भी सुनाएंगे। यह पहली बार है जब आमिर इस तरह के किसी भी शो में नजर आ रहे हैं। एक्टर कम ही जगहों पर जाते हैं और अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट्स से दूर ही रहते हैं। 

सामने आया प्रोमो

एपिसोड के दौरान आमिर खान कई खुलासे करेंगे, जिसकी छोटी झलक जारी किए गए प्रोमों में देखने को मिल रही है। सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि एक्टर यह खुलासा भी करते हैं कि वह अवॉर्ड शो में क्यों नहीं जाते। उन्होंने कहा कि समय बहुत कीमती है और इसका सही तरीके से इस्तेमाल किया जाना चाहिए। इसके बाद उन्होंने 'पीके' फिल्म के आइकोनिक रेडियो सीन के बारे में बात की, जहां वह रेलवे ट्रैक पर बिना कपड़ों के दौड़ते हैं। आमिर ने बताया कि वह शो में शॉर्ट्स पहनकर आना चाहते थे लेकिन उनकी टीम ने उन्हें जींस पहनने के लिए कहा। साथ ही कहा कि इस पर लंबी चर्चा भी हुई।

यहां देखें प्रोमो

बच्चों को लेकर बोले आमिर

बातों ही बातों में आमिर खान ने कहा, 'मेरे दिल की बात बाहर निकलने वाली है, मेरे बच्चे मेरी सुनते ही नहीं है यार।' ये सुनते ही सभी हंस पड़े। प्रोमो के अंत में ही कपिल शर्मा, आमिर खान से सवाल करते हैं कि क्या आपको नहीं लगता अब आपको भी सेटल हो जाना चाहिए। इस पर उन्होंने हंसते हुए बात को टालने की कोशिश की। कपिल और बाकी दर्शक भी इस बात को सुनते ही हंस पड़े। आमिर ने अपनी फिल्मों को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि उनकी आखिरी दो फिल्में नहीं चली। इस पर रिएक्ट करते हुए कपिल ने कहा कि बिना चले भी आपकी फिल्में अच्छी कमाई कर लीं। 

इन फिल्मों के साथ आमिर करेंगे कमबैक

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होता है। इस शो में कपिल शर्मा के साथ ही सुनील ग्रोवर, कृष्मा अभिषेक और कीकू शारदा नजर आते हैं। अर्चना पुरण सिंह भी शो में मौजूद रहती हैं। बात की जाए आमिर खान की तो वो शो में अपनी बहनों के साथ शिरकत किए थे, जो दर्शकों के बीच बैठी नजर आईं। एक्टर आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे। इसके अलावा आमिर खान काजोल की फिल्म 'सलाम वेंकी' में कैमियो रोल में भी दिखे थे। हाल में ही उन्होंने फिल्म 'लापता लेडीज' का निर्माण भी किया। जल्द ही अब वो कई और फिल्में लेकर भी आने वाले हैं। वह सनी देओल को मुख्य भूमिका में लेकर एक प्रोजेक्ट का निर्माण कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी करेंगे। इसके अलावा वह 'सितारे जमीन' पर में नजर आने वाले हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement