Monday, April 29, 2024
Advertisement

koffee with karan season 7: Alia Bhatt के बाद अब Katrina Kaif ने सुहागरात पर तोड़ी चुप्पी, कही ये मजेदार बात

koffee with karan season 7: करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में हर हफ्ते नए एपिसोड में कई बॉलीवुड सेलेब्स आते हैं। जिनके साथ करण जौहर ढेर सारी मस्ती करते हैं। ये सेलेब्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे करते हैं जिनके बारे में सुनकर हर कोई चौंक जाता है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 05, 2022 12:52 IST
koffee with karan season 7- India TV Hindi
Image Source : KOFFEE WITH KARAN SEASON 7 koffee with karan season 7

Highlights

  • कॉफी विद करण 7 में कैटरीना,सिद्धांत और ईशान अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के लिए आए थे।
  • ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

koffee with karan season 7: फिल्मकार करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' 7 जुलाई से ऑन एयर हुआ है। बता दें इस शो में बॉलीवुड सितारों को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करना पड़ता है। इस कॉफी शो के पहले मेहमान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बने थे। फैंस को शो काफी पसंद आता है। वहीं कॉफी विद करण के नए एपिसोड में फोन भूत (Phone Bhoot) की टीम आने वाली है। अपकमिंग एपिसोड में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) आएंगे। बता दें शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। जिसमें तीनों करण के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो ती शुरुआत में ही तीनों काउच पर इधर से उधर घूमते नजर आ रहे हैं। जब कैटरीना, ईशान और सिद्धांत एक जगह बैठ जाते हैं तो करण पूछते हैं क्या आप सेटल हो गए। इसके जवाब में ईशान कहते हैं 'हम कहीं भी जा सकते हैं।' करण जौहर ईशान से पूछते हैं कि इंडस्ट्री में सबसे सेक्सी बैचलर कौन हैं? इसके जवाब में ईशान कहते हैं- केजो। करण जौहर कहते हैं कि मुझे कोई उस नजर से देखता नहीं है।

Kangana Ranaut ने वीडियो शेयर कर Mahesh Bhatt की खोली पोल, कहा- 'ये असलम हैं इन्होंने धर्मांतरण किया है'

सुहाग दिन भी हो सकता है

बॉलीवुड में शादियों की भरमार होने के साथ, सुहाग रात की चर्चा कॉफी विद करण काउच से दूर नहीं हो सकती। जहां, आलिया भट्ट ने सुहाग रात के कॉन्सेप्ट को एक मिथक के रूप में खारिज कर दिया, वहीं, कैटरीना कैफ कहती हैं, "यह हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है। यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है।" ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सुहाग रात के हाइप की वजह से संघर्ष कर रहे जोड़ों के लिए, कैटरीना कैफ का तर्क लॉजिक से भरा है।

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड में Salman Khan को 34 साल पूरे, फैंस को दिया ये खास तोहफा

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कॉफी विद करण 7 में कैटरीना,सिद्धांत और ईशान अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के लिए आए थे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Sushmita Sen Relationship: सुष्मिता सेन और ललित मोदी का हुआ Breakup? ललित मोदी ने दिए ये संकेत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement