Monday, May 06, 2024
Advertisement

ओटीटी पर कभी अकेले न देखें ये वैम्पायर फिल्में-वेब सीरीज, वरना डर से कांपने लगेगा शरीर!

ओटीटी पर कुछ ऐसी वैम्पायर फिल्में-वेब सीरीज हैं, जिन्हे देख आप डर से कांप जाएंगे। देखें लिस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 20, 2023 6:15 IST
most dangerous vampire web series and films Van Helsing From Dusk Till Dawn Blood Ties Moonlight The- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Vampire Web Series-Films

Vampire Web Series And Films: ओटीटी पर कई वैम्पायर फिल्में और वेब सीरीज मौजूद है और इस तरह के डरावने कंटेंट देखें वालों की भी भरमार है। ओटीटी पर हर तरह के जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज हैं, जिसे आप किसी भी समय देख सकते है। हॉरर और थ्रिलर के अलावा लोग जॉम्बी और वैम्पायर पर बनी फिल्में और सीरीज भी देखना पसंद करते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वैम्पायर से जुड़ी ढेर सारी वेब सीरीज और फिल्में मौजूद हैं। वैम्पायर्स की रहस्यमय दुनिया और उनसे जुड़ी कहानियां लोगों को बहुत अट्रैक्ट करती हैं। देखें लिस्ट...

वेन हेल्सिंग -

ये शो 'वेन हेल्सिंग' 2016 में रिलीज हुआ था। इस पर फिल्म भी 2004 में रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। ये सीरीज और शो दोनों ही लोगों को बहुत पसंद आए थे।

फ्रॉम डस्क टिल डॉन -
ये फिल्म 1996 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के सीन इतने खौफनाक है कि आप देखकर डर जाएंगे। 2014 में इसी फिल्म के नाम पर एक टीवी सीरीज भी शुरू हुआ। ये ऐसे भाइयों की कहानी थी जो वैम्पायर्स के बीच में फंस जाते हैं। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

मूनलाइट -
मूनलाइट की कहानी एक प्राइवेट डिटेक्टिव के ईद-गिर्द घूमती है, जो एक वैम्पायर है। नेटफ्लिक्स पर आप इस शो को देख सकते हैं। ये शो लोगों को बहुत पसंद आया था, लेकिन आज तक इसका कोई सीजन नहीं बना है।

द वैम्पायर डायरीज -
2009 में आए इस शो को लोगों से बहुत अच्छे रिव्यू मिले थे। इसे लोगों ने इतना पसंद किया था कि ये शो 2017 तक चला था। नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

ट्रू ब्लड -
ये शो एचबीओ पर शुरू हुआ था और 2008 से 2014 तक चला था। इस शो को इसकी कहानी और स्टार कास्ट की वजह से बहुत पसंद किया था। इस वेब सीरीज को प्राइम वीडियो पर भी देखा जा सकता है। 

ये भी पढ़ें -

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, ये अपकमिंग बायोपिक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धमाल

Bigg Boss OTT 2: बेबिका धुर्वे ने अभिषेक मल्हान को लेकर की भविष्यवाणी, कहा- पैसा तो...

ओटीटी पर इन धमाकेदार वेब सीरीज का तीसरा सीजन जल्द ही होगा रिलीज, देखें लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement