Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

OTT Movies, July 2022: जुलाई में OTT पर लीजिए 'विक्रम' से लेकर 'पृथ्वीराज' तक का मजा, आने वाली हैं ये दमदार फिल्में

OTT Movies, July 2022: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर जुलाई 2022 में फिल्मों का सैलाब आने वाला है, जहां अक्षय कुमार, धनुष और कमल हासन जैसे दिग्गज कलाकारों की फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही कंगना और जाह्नवी भी इन्हें टक्कर देने आ रही हैं। तो आइए जानते हैं जुलाई 2022 में कौन सी फिल्में OTT पर रिलीज हो रही हैं...

India TV Entertainment Desk Edited By: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 30, 2022 11:53 IST
OTT JUlY 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM@BOLLYWOODLOVE OTT JUlY 2022

OTT Movies, July 2022: फिल्म देखने के शौकीन लोगों के लिए जुलाई का महीना किसी सरप्राइज पैकेज से कम नहीं है। क्योंकि इस महीने में अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इनमें सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री और हॉलीवुड की भी फिल्में शामिल हैं। इनमें कुछ फिल्में सिनेमाहॉल में रिलीज होने के बाद स्ट्रीम होने वाली हैं तो कुछ की फर्स्ट रिलीज ही ओटीटी पर हो रही है। ऐसे में इस महीने 400 करोड़ कमाने वाली 'विक्रम' से लेकर 'सम्राट पृथ्वीराज' तक कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। 

धाकड़- कंगन रनौत स्टारर यह फिल्म 1 जुलाई को रिलीज Zee 5 पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। फिल्म में कंगना ने एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाया है। फिल्म में अर्जुन रामपाल भी हैं। 

सम्राट पृथ्वीराज- महीने के पहले दिन यानी 1 जुलाई को ही अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की यह फिल्म अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम होने वाली है। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित फिल्म सिनेमाघरों में तो ज्यादा नहीं चली, लेकिन अक्षय के चाहने वालों को इसके OTT रिलीज का इंतजार है।

मूनफॉल- 1 जुलाई को रिलीज होने वाली फिल्मों में हॉलीवुड की इस साई फाई फिल्म का भी नाम शामिल है। इसमें हेल बेरी, पैट्रिक विल्सन, केली यू और जॉन ब्रैडली मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये लाइंसगेट प्ले पर रिलीज होगी। 

रोमियो- नेटफिल्क्स पर 3 जुलाई को नीरज पांडेय निर्मित फिल्म स्ट्रीम होने वाली है। यह अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन इसे दर्शकों का प्यार नहीं मिला। फिल्म में शरद केलकर, भूमिका चावला और सिद्धांत गुप्ता ने मुख्य किरदार में हैं। 

OTT Films

Image Source : INDIA TV
OTT Films

विक्रम- कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल स्टारर फिल्म 'विक्रम' इस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। यह अब तक 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। वहीं अब यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 8 जुलाई से स्ट्रीम होने वाली है।   

जादूगर- 'पंचायत' फेम जीतेंद्र कुमार की फिल्म 'जादूगर' का ट्रेलर लोगों की तारीफें पा चुका है। यह नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होगी।  

जॉम्बीज 3- 'जादूगर' को टक्कर देने के लिए 15 जुलाई को ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'जॉम्बीज 3' स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म में माइलो मैनहाइम जॉम्बी जेड के किरदार में हैं।

ग्रे मैन- 22 जुलाई को तमिल सुपरस्टार धनुष का हॉलीवुड डेब्यू होने जा रहा है। नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म 'ग्रे मैन' रिलीज होगी। फिल्म में धनुष एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे।

गुड लक जेरी- महीने के अंत में 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार के मल्टीप्लेक्स पर जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' रिलीज होगी। 

इसे भी पढ़ें- 

दीपिका-रणवीर सबसे अमीर पॉवर कपल की लिस्ट में शुमार, इन स्टार कपल्स के पास भी है अरबों की दौलत  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement