Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

OTT New Film List: ओटीटी पर आई फिल्मों और सीरीज की बाढ़, काफी दमदार है ये लिस्ट

OTT release List: इंटरनेट के युग में ओटीटी कंटेंट तेजी से आगे की ओर बढ़ रहा है। हर दिन वेब स्पेस पर नए शो और फिल्में आ रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 25, 2022 16:52 IST
OTT release List- India TV Hindi
Image Source : TWITTER हर दिन वेब स्पेस पर नए शो और फिल्में आ रही हैं

Latest On OTT: दर्शक इन दिनों फिल्मों के OTT पर आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। क्योंकि यहां वह घर के सोफे पर बैठकर टीवी स्क्रीन पर या सफर करते हुए मोबाइल पर अपनी फेवरेट फिल्म देख सकते हैं। वहीं यहां दमदार सीरीज भी लोगों का ध्यान खींचत हैं। इन दिनों ओटीटी लवर्स की लॉटरी निकली है। क्योंकि हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक और एक से बढ़कर एक वेबसीरीज स्ट्रीम हो रही हैं। हम आपको यहां कुछ ऐसी ही फिल्मों और वेबसीरीज की लिस्ट बताने जा रहे हैं। 

1. 'चुप - रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट': दुलकर सलमान की तीसरी हिंदी फिल्म में उन्हें एक विकृत दिमाग वाले सीरियल किलर की भूमिका निभाते हुए देखा गया है, जो आलोचकों की हत्या की होड़ में चला जाता है, जिन्होंने उनके काम की निंदा की है।

2. 'खाकी: द बिहार चैप्टर': नेटफ्लिक्स अपराध सीरीज कानून के विपरीत पक्षों पर दो पुरुषों के बीच झगड़े का अनुसरण करती है - एक खूंखार गिरोह का सरगना और दूसरा बेहद ईमानदार भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी अमित लोढ़ा।

3. 'कंतारा': कन्नड़ सनसनीखेज हिट, जो वर्तमान में बॉक्स-ऑफिस पर सभी भारतीय फिल्मों से आगे दौड़ रही है, अपनी सफलता को आगे बढ़ाने के लिए ओटीटी पर आ गई है। फिल्म का निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया है और इसमें वह मुख्य भूमिका में हैं। 'कांतारा' गुरुवार को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई।

4. 'द गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी हॉलिडे स्पेशल': नई फिल्म क्विल के क्रिसमस को अविस्मरणीय बनाने की उनकी खोज के हिस्से के रूप में गार्जियंस को पृथ्वी पर यात्रा करते हुए दिखाती है।

5. 'गर्ल्स हॉस्टल 3.0': हॉस्टल लाइफ जीना एक ऐसा अनुभव है जैसा कोई और नहीं। 'गर्ल्स हॉस्टल 3.0' में अहसास चन्ना, सृष्टि श्रीवास्तव, पारुल गुलाटी, सिमरन नाटेकर, तृप्ति खामकर, जयति भाटिया, करीमा बैरी, तन्वी लेहर सोनिग्रा और आकाश थापा हैं। यह शो 25 नवंबर को सोनी लिव पर आएगा।

अजय देवगन नहीं बल्कि इस सुपरस्टार के लिए धड़कता था काजोल का दिल, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

6. 'विलो': सीरीज जॉर्ज लुकास की इसी नाम की फंतासी-साहसिक फिल्म पर आधारित है, 'विलो', जिसमें ऐली बम्बर, रूबी क्रूज, एरिन केलीमैन, टोनी रेवोलोरी, अमर चड्ढा-पटेल, डेम्पसी ब्रिक और जोआन व्हाली भी हैं, 30 नवंबर से अंग्रेजी और हिंदी में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू करेंगे।

Roopa Ganguly Birthday: महाभारत की द्रौपदी रूपा गांगुली इन दिनों राजनीतिक क्षेत्र में निभा रहीं हैं भूमिका

7. 'पैराडाइज सिटी': चक रसेल द्वारा निर्देशित और कोरी लार्ज और एडवर्ड जॉन ड्रेक द्वारा लिखित आगामी अमेरिकी एक्शन फिल्म, ब्रूस विलिस, जॉन ट्रैवोल्टा और प्रया लुंडबर्ग अभिनीत मुख्य किरदार रयान स्वान (ब्रूस विलिस) के पिता की हिंसक हत्या के बारे में है। फिल्म 25 नवंबर को लायंसगेट प्ले पर आ रही है।

फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा की वेब सीरीज Tanaav ने मचाया तहलका, कश्मीर की कहानी से किया इमोशनल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement