Thursday, May 09, 2024
Advertisement

OTT Release: इस हफ्ते ओटीटी पर मचेगी धूम, ये धमाकेदार फिल्में-वेब सीरीज करेंगी टेंशन दूर

इस हफ्ते ओटीटी पर कुछ धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली है। जुलाई के महीने में देखें ये धांसू वेब सीरीज और फिल्में। देखें पूरी लिस्ट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 06, 2023 7:53 IST
OTT Release this week Tarla  IB 71 Sweet Karam Coffee Blind Adhura one up The Pope Exorcist BABYLON - India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO OTT Release

Upcoming Web Series And Films: जुलाई महीने की शानदार शुरूआत करने के लिए हो जाए तैयार। इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली है। ओटीटी पर जल्द ही ये मोस्ट अवेटेड फिल्में-वेब सीरीज देखने को मिलने वाली है। इस बार एंटरटेनमेंट के साथ-साथ एक्शन और हॉरर का मिलेगा डबल डोज। आइए जानते हैं इस वीक कौन-कौन सी वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं। देखें ये पूरी लिस्ट...

आईबी 71 - 

विद्युत जामवाल की फिल्म IB 71 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 7 जुलाई को स्ट्रीम होगी। ये फिल्म 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट लोगों को बहुत पंसद आए हैं। मूवी को अच्छे रिव्यू भी मिले हैं। फिल्म में फैजान खान, अश्वथ भट्ट, दलीप ताहिल, डैनी सुरा और सुव्रत जोशी भी लीड रोल में हैं। 

ब्लाइंड - 
सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'ब्लाइंड' 7 जुलाई को जियो सिनेमा पर देख सकते हैं। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सोनम नेत्रहीन लड़की के किरदार  में नजर आएगी। फिल्म कोरियन फिल्म की रीमेक है, जिसका डायरेक्शन शोम मखीजा ने किया है। 

बेबीलोन -
हॉलीवुड फिल्म 'बेबीलोन' 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर की जाएगी। 2022 में रिलीज हुई ये कॉमेडी मूवी है। फिल्म में ब्रैड पिट, मारगॉट रॉबी और डिएगा कालवा मुख्य किरदारों में हैं। 

स्वीट करम कॉफी -
अमेजन प्राइम पर 6 जुलाई को 'स्वीट करम कॉफी' रिलीज होने वाली है। इस मूवी को आप तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में देख सकते हैं। लक्ष्मी, मधु, निवेदिता बालचंद्रन, कैविन जे बाबू और बाला सुरेश लीड रोल में नजर आएंगे।

अधूरा -
'अधूरा' एक हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज है, जो 7 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। इस वेब सीरीज का निर्देशन अनन्या बनर्जी और गौरव चावला ने किया है। यह कहानी 10 साल के बच्चे के ऊपर है। रसिका दुग्गल, इश्वाक सिंह, राहुल देव, जोआ मोरानी और केसी शंकर अहम किरदारों में हैं। 

तारला -
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की फिल्म 'तरला' आप जी5 पर देख सकते हैं। इसमें हुमा कुरैशी दिवंगत सेलिब्रिटी होम शेफ तारला दलाल के रोल में दिखाई देंगी। 

वन अप -
फिल्म 'वन अप' 7 जुलाई को रिलीज हो रही है। ये फिल्म लायंसगेट स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म में रुबी रोज और टेलर जखार पेरेज लीड रोल में हैं।

द पोप्स एक्सोरसिस्ट -
7 जुलाई को 'द पोप्स एक्सोरसिस्ट' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में नीना डोबरेव, एडम डिवाइन, पियर्स ब्रोसनन और एलन बारकिन मुख्य किरदारों में हैं।

लेजेंट ऑफ फुयाओ 

प्लेटफ़ॉर्म: एमएक्स प्लेयर
दिनांक: 05 जुलाई, 2023

लीजेंड ऑफ फुयाओ एक दिव्य कमल की पंखुड़ी से पैदा हुई युवा महिला मेंग फुयाओ (यांग एमआई) के बारे में एक चीनी फंतासी नाटक है। 16 साल की उम्र में, वह अजेय युद्ध तकनीक में महारत हासिल कर लेती है और पांच राज्यों से गुप्त ताबीज इकट्ठा करने के लिए यात्रा पर निकलती है, जो उसे फर्मामेंट नामक पवित्र भूमि में प्रवेश दिलाएगी। अपनी यात्रा के दौरान, फुयाओ को क्राउन प्रिंस झांगसुन वूजी (एथन जुआन) से प्यार हो जाता है, जो उसे रास्ते में शक्तिशाली राजनीतिक ताकतों से लड़ने में मदद करता है। अपने दोस्तों के सहयोग से, क्या फुयाओ स्वर्ग से उत्पन्न होने वाली खतरनाक साजिश को उजागर कर सकती है और भूमि पर शांति बहाल कर सकती है? इस साहसिक कार्य के गवाह बनें और 5 जुलाई 2023 से एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में स्ट्रीम होने वाली कहानी 'लीजेंड ऑफ फुयाओ' को जानें।

शुभ यात्रा

प्लेटफार्म: शेमारूमी
दिनांक: 06 जुलाई, 2023

6 जुलाई, 2023 से शुरू होने वाले शेमारूमी पर 'शुभ यात्रा' के विश्व डिजिटल प्रीमियर के साथ हंसी और दिल छू लेने वाले क्षणों की दुनिया में कदम रखें। प्रतिभाशाली मनीष सैनी द्वारा निर्देशित, यह गुजराती पारिवारिक नाटक सूक्ष्मता से गुजरातियों के बीच अपने 'यूएस' को पूरा करने की इच्छा की पड़ताल करता है। सपना।' मोहन पटेल (मल्हार ठाकर) और उसके दोस्त हार्दिक पटेल (हेमिन त्रिवेदी) की प्यारी यात्रा का अनुसरण करें, क्योंकि वे विदेश में बेहतर जीवन खोजने और अपने असफल दूध व्यवसाय से मोहन का कर्ज चुकाने की तलाश में अवैध अप्रवास की बाधाओं को पार करते हैं। इन सबके बीच, अभिनेत्री एम मोनाल गज्जर एक निडर पत्रकार सरस्वती के रूप में सुर्खियों में आती हैं, जो एक निर्वासन घोटाले का खुलासा करती है। हास्य के पुट और आकर्षक कहानी के साथ, 'शुभ यात्रा' सभी के लिए एक आनंददायक और मनोरंजक अनुभव का वादा करती है।

ये भी पढ़ें-

India's Got Talent 10: एंटरटेनमेंट के साथ दिखेगा हुनर का जलवा, इस दिन शुरू होगा शो

'दो पत्ती' से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करेंगी कृति सेनन, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अबीर के लिए मंजरी ने लिया नया फैसला, अभिमन्यु-अक्षरा की उड़गी रातों की नीद

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement