Monday, April 29, 2024
Advertisement

India's Got Talent 10: एंटरटेनमेंट के साथ दिखेगा हुनर का जलवा, इस दिन शुरू होगा शो

इंडियाज गॉट टैलेंट के 9 सफल सीजन के बाद, 'इंडियाज गॉट टैलेंट' अपने 10वें सीजन के साथ वापसी के लिए तैयार है। यह जानने रियलिटी शो कब और कहां देख सकते हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 05, 2023 23:01 IST
Indias Got Talent 10 Promo When and where to watch Shilpa Shetty Kirron Kher and Badshah show - India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Indias Got Talent

India's Got Talent 10: 'इंडियाज गॉट टैलेंट' टीवी का सबसे शानदार रियलिटी शो में से एक है और अब इस शो का 10वां सीजन बहुत जल्द शुरू होने वाला है। इस शो के मंच पर सभी अपनी प्रतिभा देखाने के लिए तैयार है। सिंगिग, डांस, जादूगरी, कलाबाजी और भी बहुत कुछ India's Got Talent के मंच पर देखने को मिलने वाला है। विभिन्न क्षेत्रों में अपनी विशेषज्ञता के लिए प्रसिद्ध न्यायाधीशों का पैनल उत्साह का एक अतिरिक्त तत्व जोड़ता है। यह रियलिटी शो भारत के सर्वश्रेष्ठ अनदेखे रत्नों को प्रदर्शित करते हुए भावनाओं का एक रोलरकोस्टर बनने के लिए तैयार है।

इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10 प्रोमो -

सोनी टीवी ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' सीजन 10 का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें 3 जज नजर आने वाले हैं। जज के तौर पर इस बार शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और बादशाह नजर आने वाले हैं। इस प्रोमो में, हम कंटेस्टेंट्स को चौंकाने वाले प्रदर्शन करते देखाने वाले हैं। कंटेस्टेंट्स अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, 'अपने टैलेंट से इंडिया बनेगा दुनिया का ध्रुव तारा और गूंज उठेगा विजय विश्व हुनर हमारा! देखिए #IndiasGotTalent 29 जुलाई से, शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ #SonyEntertainmentTelevision पर।

इंडियाज गॉट टैलेंट 10 कब और कहां देखें -
'इंडियाज गॉट टैलेंट 10' का प्रसारण 29 जुलाई, 2023 से शुरू होगा। आप इसे हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सोनी टीवी पर देख सकते हैं। यदि आप कोई एपिसोड भूल जाते हैं, तो चिंता न करें! आप इसे चैनल के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Sony LIV पर कभी भी देख सकते हैं। इस शो को अर्जुन बिजलानी होस्ट करेंगे। प्रतिभा और मनोरंजन के जश्न के साथ, 'इंडियाज गॉट टैलेंट 10' में इस बार नई और अनोखी प्रतिभा देखने को मिलेगी।

इंडियाज गॉट टैलेंट के बारे में -
'इंडियाज गॉट टैलेंट 9' भी अर्जुन बिजलानी ने होस्ट किया था और शो के जज किरण खेर, शिल्पा शेट्टी, रैपर बादशाह और गीतकार और लेखक मनोज मुंतशिर थे। India's Got Talent 9 में दिव्यांश कचोलिया (बीटबॉक्सर) और मनुराज सिंह राजपूत (बांसुरीवादक) को IGT 9 का विजेता घोषित किया गया था। 

ये भी पढ़ें-

'दो पत्ती' से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू करेंगी कृति सेनन, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अबीर के लिए मंजरी ने लिया नया फैसला, अभिमन्यु-अक्षरा की उड़गी रातों की नीद

Crime Patrol 48 Hours: सोची समझी साजिश का होगा पर्दाफाश, इस दिन दस्तक देगा क्राइम पेट्रोल का नया सीजन

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement