Thursday, May 16, 2024
Advertisement

'पंचायत 3' वाली लौकी कभी खाई है आपने? यकीन न हो तो जरा ये वीडियो भी देख लीजिए

'पंचायत 3' के मेकर्स और द वायरल फीवर ने सीरीज का प्रमोशन करने के लिए बहुत ही यूनिक तारीका अपनाया है। रिलीज से पहले ही वेब सीरीज का जबरदस्त प्रमोशन शुरू हो चुका है। सब्जी मंडी में 'पंचायत 3' की रिलीज डेट को प्रमोट करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 06, 2024 13:48 IST
Panchayat 3 makers promote the series in the vegetable market- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पंचायत 3

लोकप्रिय वेब सीरीज 'पंचायत' की स्टार कास्ट हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। इस बीच अब इसके मेकर्स भी चर्चा में आ गए हैं। वहीं 'पंचायत 3' की रिलीज डेट के सामने आने के बाद से लोगों के बीच इस सीरीज की रिलीज को लेकर अलग ही बज देखने को मिल रहा है, जिसकी वजह से इसका प्रमोशन भी जोरों शोरों से हो रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें 'पंचायत 3' की रिलीज डेट को बहुत ही यूनिक स्टाइल में प्रमोट किया जा रहा है। मेकर्स ने प्रमोशन करने के लिए देसी स्टाइल अपनाया है। सब्जी मंडी में वेब सीरीज का धमाकेदार प्रमोशन किया जा रहा है।

सब्जी मंडी पंचायत 3 का हो रहा प्रमोशन

लौकी की सब्जी के पीछे की कहानी तो आप सभी को पता ही होगी। अब 'पंचायत 3' सरीजी की अपकमिंग कहानी में भी लौकी से जुड़ी कहानी देखने को मिलने वाली है। एक बार फिर जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक और चंदन रॉय अपने मजाकिया अंदाज में लोगों को हंसाते नजर आने वाले हैं। द वायरल फीवर (TVF) ने अब लौकी से इस सीजन की रिलीज डेट को प्रमोट करने का एक नया देसी अभियान शुरू किया है।

पंचायत 3 के मेकर ने शुरू किया लौकी अभियान

एक इंस्टाग्राम यूजर ने सब्जी मंडी से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ लौकी पर पंचायत प्राइम वीडियो इंडिया 28 मार्च बोल्ड में छपा हुआ है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'जितेंद्र कुमार, रघुबीर जी और नीना जी, 28 मई को #पंचायत सीजन 3 प्रमोशन का बहुत ही और शानदार, अनोखा तरीका है।'

इस दिन ओटीटी पर पंचायत 3 होगी रिलीज

'पंचायत 3'  28 मई 2024 को प्राइम वीडियो पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। इस लोकप्रिय सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, संविका और फैजल मलिक एक बार फिर नजर आने वाले हैं। द वायरल फीवर द्वारा निर्मित पंचायत सीजन 3 की कहानी चंदन कुमार ने लिखी है। इसका प्रीमियर हिंदी में होगा जबकि तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement