Saturday, June 08, 2024
Advertisement

आपके पास भी है 'पंचायत 3' के फुलेरा गांव के नए सचिव बनने का मौका, भेजें CV और बनें दावेदार

'पंचायत' वेब सीरीज के तीसरा सीजन का ऐलान हो चुका है। रिलीज डेट का भी ऐलान किया जा चुका है। अब फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच एक नई अपडेट सामने आई है। 'पंचायत 3' के लिए नए सचिव की भर्ती हो रही है और इसके लिए लोगों से दावेदारी भी मांगी गई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: May 14, 2024 7:22 IST
panchayat 3- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO 'पंचायत 3' से जुड़ी नई अपडेट।

अमेजन प्राइम वीडियो पर कई वेब सीरीज हैं, जो लोगों को काफी पसंद हैं और लोग इसके नए सीजन के इंतजार में रहते हैं। इन सीरीज में से एक है 'पंचायत'। अब पंचायत का तीसरा सीजन आने वाला है, जिसकी घोषणा भी कर दी गई है। ये सीरीज एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। हाल में ही इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया गया और साथ ही बताया गया कि इसका ट्रेलर कब आएगा। ये घोषणा वाला पोस्ट काफी वायरल हुआ। इस पोस्ट में एक पोस्टर साझा किया गया, जिसमें पूरी कास्ट नजर आई, बस कोई गायब दिखा तो वो थे सचिव अभिषेक त्रिपाठी यानी जितेंद्र कुमार। एक ओर फैंस को चिंता सता रही थी कि वो पोस्टर से क्यों गायब हैं, वहीं दूसरी ओर मेकर्स ने एक नया पोस्टर जारी कर दिया है, जो आपको जरूर हैरान करेगा। 

नए सचिव की तलाश शुरू

दरअसल, अब फुलेरा गांव के लिए नए सचिव की तलाश शुरू हो गई हैं। इसके लिए वैकेंसी भी निकाली गई है और इसके साथ ही लोगों से सीवी मांगे गए हैं। ये कोई मजाक नहीं है बल्कि ओटीटी प्लेट फॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो के इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर शेयर किया गया है, जिस पर लिखा है, 'वैकेंसी! फुलेरा ढूंढ रहा है नया सचिव...पंचायत...क्या आप बनोगे फुलेरा के अगले सचिव? भेजिए अपना सीवी।' इसके अलवा पोस्टर पर एक कुर्सी बनी हुई है। ये वही कुर्सी है जिस पर सचिव अभिषेक बैठा करते थे। इस कुर्सी को जब अभिषेक लेकर आए थे तो काफी बवाल भी मचा था। गांव की एक शादी में बारातियों को पंचायत ऑफिस में ही रुकवाया गया था, जहां रुके दूल्हे की नजरें कुर्सी पर पड़ती हैं और वो इसे साथ लेकर चला जाता है। 

यहां देखें पोस्ट

इस बार होगा बड़ा उलटफेर

कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस सीजन में एक नए सचिव की एंट्री होगी, जिसका नाम गणेश होगा। ये किरदार एक्टर आसिफ खान निभाएंगे। गांववाले आमने-सामने दो गुटों में बटे नजर आएंगे। एक तरफ मंजू देवी, उनके पति, प्रह्लाद चाचा, बिनोद और सान्विका होंगे तो दूसरी ओर बनराकस, उसकी पत्नी क्रांति, एमएलए और कई गांव के लोग होंगे। प्रधान जी की टीम अभिषेक कुमार और उनकी कुर्सी को बचाती नजर आएगी। वहीं एमएलए और बनराकस उनका रिप्लेसमेंट ले आएंगे। वैसे असल में क्या माजरा होगा ये तो तब ही पता चलेगा जब 28 मई को वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। उससे पहले एक बार और अंदेशा लगाने का मौका ट्रेलर के जरिए मिलेगा, जो 17 मई को रिलीज होने वाला है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement