Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Gadar 2 OTT Release: थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर आएगी 'गदर 2' की आंधी, जानें कब और किस प्लेटफार्म पर रिलीज होगी फिल्म

Gadar 2 OTT Release: सनी देओल स्टारर फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब गदर काटा। फिल्म ने छप्परफाड़ बिजनेस भी किया,जिसने कई रिकार्ड्स तोड़े। वहीं, थिएटर्स में तूफान मचाने के बाद 'गदर 2' अब जल्द ही ओटीटी पर भी कब्जा जमाने वाली है। जानिए कब और किस प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है फिल्म।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 20, 2023 13:38 IST
Sunny deol Gadar 2- India TV Hindi
Image Source : DESIGN इस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी गदर 2

Gadar 2 OTT Release: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' बीते महीने यानि कि 11 अगस्त को  सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। अब भी सिनेमाघरों में ये फिल्म राज कर रही है। फिल्म की दीवनागी अब तक फैंस से सिर चढ़कर बोल रही है। वहीं कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो इस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं कि सनी देओल की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म कब और कहां रिलीज हो रही है।

इस ओटीटी  प्लेटफार्म पर रिलीज होगी 'गदर 2'

खबरों के मुताबिक 'गदर 2' जी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। रिपोर्ट की मानें तो 'गदर 2' का ओटीटी प्रीमियर 6 अक्टूबर 2023 को जी5 पर होगा। वैसे तो कोई भी फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होने के चार हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाती है लेकिन 'गदर 2' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रहा जैसा अब तक किसी फिल्म के लिए देखने को नहीं मिला । यही कारण है कि 'गदर 2' को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने में वक्त लग गया। 

'गदर 2' ने अब तक कर ली इतनी कमाई

गदर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 35 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, 'गदर 2' ने छठे रविवार को 1.22 करोड़ रुपये कमाई की। 'गदर 2' ने कुल 38 दिनों के भीतर 520.60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि सनी देओल की 'गदर 2' ने अपकमिंग फिल्मों के लिए एक नया बेंचमार्क सेट कर दिया है। 'गदर 2' ने एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया है, जो पहले कोई नहीं कर सका है। हालांकि, अभी शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' कमाई के मामले में 'गदर 2' से आगे निकल चुकी है। बता दें कि, 'गदर 2' साल 2001 में आई गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है। गदर एक प्रेम कथा में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा अहम किरदार निभाते नजर आए थे। फिल्म के सीक्वल में भी अनिल शर्मा ने पुरानी कास्ट को ही रखा है। फिल्म और फिल्म को किरदारों को फैंस का जबरजस्त प्यार मिल रहा है। 

 

भांजी आयत को गोद में उठाकर सलमान खान ने उतारी बप्पा की आरती, भाईजान के इस अंदाज पर दिल हारे फैन्स

गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्ट्रेस के घर बप्पा नहीं बल्कि आई लग्जरी कार, इस कीमत में खरीद लेंगे शानदार घर

बनारसी साड़ी पहने बालों में गजरा और माथे पर बिंदिया लगाए, कुछ इस अंदाज में अनुष्का शर्मा ने मनाया गणेश चतुर्थी का त्योहार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement