Thursday, April 18, 2024
Advertisement

राजस्थान के सास-बहू मंदिर में होगी 'एक भ्रम: सर्वगुण सम्पन्न' की लॉन्चिंग, शुरू हुई तैयारियां

स्टार प्लस के आगामी शो 'एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न' के मेकर्स उदयपुर में 1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर के लिए उड़ान भरेंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 15, 2019 13:26 IST
एक भ्रम: सर्वगुण...- India TV Hindi
एक भ्रम: सर्वगुण सम्पन्न

मुंबई: स्टार प्लस के आने वाले सीरियल 'एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न' जल्द ही शुरू होने वाला है और मेकर्स जोरों-शोरों से इसके प्रचार में जुटे हैं। शो के निर्माता अपने इस अनोखे शो को अनोखे ढंग से लॉन्च करने के लिए तैयार है जिसके लिए शो की टीम उदयपुर रवाना होगी जहाँ सास-बहू मंदिर में इसका अनावरण किया जाएगा।

स्टार प्लस के आगामी शो 'एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न' के मेकर्स उदयपुर में 1000 साल पुराने सास-बहू मंदिर के लिए उड़ान भरेंगे, जिसमें प्रमुख नायक जान्हवी मित्तल उर्फ़ श्रेनु पारिख, मुंबई और दिल्ली के मीडिया प्रतिनिधियों के साथ-साथ राजस्थान के स्थानीय पत्रकार भी मौजूद होंगे। शो की कहानी जिस तरह से आम सास-बहु सीरियल से अनोखी है, ठीक उसी तरह निर्माताओं ने कुछ अलग अंदाज में इसे शो को लॉन्च करने का निर्णय लिया है।

अत्यधिक अपरंपरागत शो एक अमीर और प्रतिष्ठित परिवार की बहू की कहानी पर आधारित है, जो परिवार के लिए एक आदर्श बहू है, लेकिन वह छुपकर अपने ससुराल वालों के खिलाफ ही साजिश रच रही है। जाह्नवी मित्तल वैसे तो एक आदर्श बहू के सभी गुणों से परिपूर्ण है लेकिन असल में, उसके दिमाग में बुराई और अत्याचारपूर्ण विचार पनप रहे है।

हाल ही में, निर्माताओं ने शो के कई प्रोमो लॉन्च किए, जिसमें श्रेनु पारिख द्वारा अभिनीत प्रमुख नायिका जान्हवी मित्तल को देश की जनता के सामने पेश किया गया है। जनता के बीच जिज्ञासा पैदा करते हुए, प्रोमो ने सभी को जान्हवी के इरादों के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है।

पूरी तरह से चरित्र में ढलते हुए, श्रेनु पारिख ने आधिकारिक रूप से अपना नाम जान्हवी मित्तल कर लिया है और 22 अप्रैल, 2019 से स्टार प्लस पर दर्शकों से मिलने के लिए तैयार है। हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला "एक भ्रम- सर्व गुन सम्पन्न" भारतीय सास-बहू धारावाहिकों के इतिहास की एक क्रांतिकारी कहानी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Saas Bahu Aur Suspense News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement