1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. सास बहू और सॅस्पेन्स
  5. सई उर्फ आयशा सिंह छोड़ देंगी 'गुम है किसी के प्यार में'? ये है वजह

सई उर्फ आयशा सिंह छोड़ देंगी 'गुम है किसी के प्यार में'? ये है वजह

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सई बहुत जल्द सेरोगेसी के ज़रिए मां बनने वाली हैं। तो, क्या सीरियल में आए इस बदलाव को देखते हुए शो छोड़ने पर विचार कर रही हैं आयशा सिंह?

Poonam Yadav Edited By: Poonam Yadav
Updated on: July 04, 2022 19:15 IST
क्या आयशा सिंह छोड़ देंगी शो? - India TV Hindi News
Image Source : AYESHSINGH INSTAGRAM क्या आयशा सिंह छोड़ देंगी शो? 

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों टीवी पर सुपरहिट शोज़ की लिस्ट में सबसे ऊपर चल रहा है. इस शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।  इस सीरियल में सई का मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस आयशा सिंह ने भी अपने बेहतरीन अभिनय की बदौलत कम समय में ही अच्छी-खासी लोकप्रियता हासिल की है। सई के किरदार में उन्हें इस कदर पसंद किया गया है कि लोग उन्हें अक्सर सई नाम से बुलाते हैं. 'सीरियल गुम है किसी के प्यार में' सई जल्द ही सरोगेसी के जरिए मां बनने वाली है लेकिन इस बीच पाखी के चलते उसके सारे सपने भी टूटते जा रहे हैं। 

मां का रोल निभाना चैलेंजिंग

आयशा ने सीरियल में अपने किरदार को लेकर मीडिया से बात की. उन्होंने टीवी स्क्रीन पर मां के रोल को निभाना चैलेंजिंग कहा है। अक्सर देखा जाता है कि टीवी एक्ट्रेस कम उम्र में पर्दे पर मां का रोल नहीं निभाना चाहती हैं। इस बारे में आयशा के ख्याल काफी अलग हैं और वह हर एक चीज को चैलेंज के तौर पर देखती हैं। एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा है, 'एक कलाकार के तौर पर मैं हर तरह के किरदार निभाने के लिए तैयार हूं। भले ही मेरी उम्र कम है लेकिन अगर स्क्रिप्ट की मांग हैं तो मुझे मां का रोल निभाने में कोई भी परेशानी नहीं है। मुझे लगता है कि जिंदगी में आए यह मोड़ काफी कुछ सिखाते हैं। यह काफी चैलेंजिंग तो होता है। रहा सवाल मेरे शो छोड़ने का तो मैं चैलेंज पसंद करती हूं, तो शो छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता। 

टाइपकास्ट होने से डरती हैं आयशा 

यूं तो कई टॉप की टीवी एक्ट्रेसेस ने कम उम्र में पर्दे पर मां का रोल निभाया है। लेकिन ज़्यादातर एक्ट्रेसेस इससे बचने की कोशिश करती हैं। इसलिए आयशा भी इस रोल से थोड़ी परेशान हैं। टाइपकास्ट होने का डर सभी एक्ट्रेस के दिमाग में रहता है लेकिन आयशा स्क्रीन पर मां बनने को तैयार हैं। सई का रोल आयशा के लिए काफी अलग और मजबूत हैं। 

टीवी एक्ट्रेस निधि शाह सीरियल अनुपमा में किंजल शाह का किरदार अदा निभाती हैं। बीते दिनों उन्हें लेकर खबर आई थी कि वह पर्दे पर मां का रोल नहीं करना चाहतीं और इस वजह से वो यह शो छोड़ना चाहती हैं। हालांकि प्रोड्यूसर ने उन्हें रोकने की पूरी कोशिश की और इसी के साथ निधि शाह ने शो में रुकने का फैसला ले लिया। हाल ही में निधि शाह ने बताया कि पहले वह असहज महसूस कर रही थीं लेकिन अब वह इसके लिए तैयार हैं क्योंकि किंजल के तौर पर दर्शक उन्हें काफी पसंद करते हैं। 

ये भी पढ़िए:

Khatron Ke Khiladi Season 12: लड़कियों ने इस लुक से लड़कों के उड़ाए होश, एंटरटेनिंग रहा पहला एपिसोड

Mahhi Vij: जय भानुशाली और माही विज के कुक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की दी थी धमकी

Anupama Spoiler : अधिक की साजिश में फंसती जा रही है पाखी, अनुपमा और वनराज के रिश्तों पर उठाए सवाल!

Kapil Sharma पर लगा कॉन्ट्रेक्ट पूरा न करने का आरोप, कॉमेडियन के खिलाफ केस दर्ज