Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अर्जुन बिजलानी, सना मकबूल समेत इन सितारों का नाम Bigg Boss 15 के लिए हुआ कन्फर्म- रिपोर्ट

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss 15 contestants) के कुछ नाम भी सामने आ रहे हैं, आइए जानते हैं सलमान खान के शो के लिए कुछ कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 27, 2021 19:36 IST
Bigg Boss 15 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM OFFICIAL HANDLES Bigg Boss 15 

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) शुरू होने वाला है, शो का पहला प्रोमो भी रिलीज हो चुका है जिसमें सलमान खान बता रहे हैं कि टीवी पर वो होस्ट करेंगे मगर दो हफ्ते पहले वूट पर भी बिग बॉस का प्रसारण होगा। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss 15 contestants) के कुछ नाम भी सामने आ रहे हैं, आइए जानते हैं सलमान खान के शो के लिए कुछ कन्फर्म कंटेस्टेंट्स के नाम। 

अर्जुन बिजलानी

'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) में नजर आ रहे अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) का 'बिग बॉस 15' में भी नजर आएंगे। सूत्रों के अनुसार अर्जुन बिजलानी ने बिग बॉस 15 के लिए हां कर दी है। नागिन फेम एक्टर को बिग बॉस में देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं।

गुजरात के एक व्यापारी ने राज कुंद्रा पर लगाया ठगी का आरोप, क्राइम ब्रांच जांच कर दर्ज करेगी FIR

नेहा मार्दा

कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में नेहा मार्दा ने भी कन्फर्म किया कि उन्हें 'बिग बॉस 15' के लिए अप्रोच किया गया है और अब खबरें आ रही हैं कि नेहा मार्दा ने शो का ऑफर स्वीकार कर लिया है। नेहा मार्दा को डोली अरमानों की, क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी, बालिका वधु और साथ रहेगा ऑलवेज जैसे टीवी शो में देखा जा चुका है।

लद्दाख में पूरी हुई आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, स्थानीय जनता ने दी गर्मजोशी से विदाई

सना मकबूल

'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आ रहीं सना मकबूल (Sana Makbul) ने पहले भी ये कहा था कि वो 'बिग बॉस' का हिस्सा बनना चाहती हैं। और अब खबर आ रही है कि सना मकबूल की चैनल संग बात हुई और उन्होंने बिग बॉस 15 का ऑफर स्वीकार कर लिया है।

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा ने फेंक दिया था पुराना फोन - रिपोर्ट

रिद्धिमा पंडित

बहू हमारी रजनीकांत फेम टीवी ऐक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) को भी सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' का ऑफर मिला है और वो भी इस सीजन की कन्फर्म कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। 

करण नाथ

'ये दिल आशिकाना' (Yeh Dil Aashiqanaa) फेम करण नाथ भी बिग बॉस 15 में नजर आ सकते हैं, करण प्रड्यूसर राकेश नाथ के बेटे हैं। 

टीवी से 6 हफ्ते पहले वूट पर शुरू होगा 'बिग बॉस ओटीटी'

इस बार 'बिग बॉस' टीवी पर शुरू होने से 6 हफ्ते पहले ओटीटी पर शुरू होगा, टीवी पर प्रीमियर होने वाले शो को सलमान खान होस्ट करेंगे। वहीं 'बिग बॉस ओटीटी' के नाम से वूट ऐप (Bigg Boss OTT on Voot) पर शुरू होने वाले सेगमेंट को करण जौहर होस्ट करेंगे। बिग बॉस ओटीटी' के कंटेस्टेंट्स के तौर पर करण पटेल, मोहसिन खान, अविनेश रेखी, निया शर्मा, करण वाही, दिव्या अग्रवाल, सुरभि चंदना और वरुण सूद का नाम सामने आ रहा है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement