Sunday, June 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: उर्फी जावेद बनीं शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट

अभिनेत्री को लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स राकेश बापट और शमिता शेट्टी के साथ नॉमिनेट किया गया था और दर्शकों के कम वोट मिलने की बदौलत उन्हें घर से बेघर होना पड़ा।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 16, 2021 19:12 IST
Bigg Boss OTT, Urfi Javed- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/URFI JAVED  Bigg Boss OTT: उर्फी जावेद बनीं शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट

बिग बॉस ओटीटी में सप्ताह का पहला एलिमिनेशन हुआ। टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर उर्फी जावेद बिग बॉस के इस सीजन में घर से बेघर होने वाली पहली प्रतियोगी बनीं। अभिनेत्री को लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स राकेश बापट और शमिता शेट्टी के साथ नॉमिनेट किया गया था और दर्शकों के कम वोट मिलने की बदौलत उन्हें घर से बेघर होना पड़ा। 

जब करण ने उर्फी का नाम लिया तब वो भावुक हो गईं और जीशान खान को भी फटकार लगा दी। शो छोड़ने से पहले उन्होंने जीशान को गाली भी दी थी। जीशान ने बाद में दिव्या, शमिता को बताया कि जब वह अपना काम कर रही थी तो उन्होंने उर्फी की मदद की थी। 

करण जौहर ने की दिव्या अग्रवाल की जमकर खिंचाई

इससे पहले एपिसोड में, करण जौहर को प्रतीक सहजपाल पर अपनी टिप्पणी के लिए दिव्या अग्रवाल को डांटते हुए देखा गया था। उन्होंने दिव्या से कहा कि अगर उन्हें शो की जरूरत नहीं है तो वह बिग बॉस हाउस छोड़ दें। उन्होंने दिव्या और प्रतीक सहजपाल को 'विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के सस्ता वर्जन' के रूप में भी टैग किया।

उर्फी जावेद के एलिमिनेशन के बाद, बिग बॉस ओटीटी पर बचे कंटेस्टेंट्स में प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, नेहा भसीन, जीशान खान, राकेश बापट, रिधिमा पंडित, मिलिंद गाबा, जीशान खान, करण नाथ, निशांत भट और अक्षरा सिंह हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement