1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Birthday Special: एक्टिंग के साथ अपने गानों से भी सभी का दिल जीत चुकी हैं हिना खान,सुनिए 5 खास गाने

Birthday Special: एक्टिंग के साथ अपने गानों से भी सभी का दिल जीत चुकी हैं हिना खान,सुनिए 5 खास गाने

Birthday Special: हिना खान एक्टिंग के गाने भी बहुत अच्छे गाती हैं। आइए आपको उनके बर्थ डे के मौके पर कुछ खास गाने सुनाते हैं।

Diksha Chhabra Diksha Chhabra
Published on: October 02, 2019 7:57 IST
Hina khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Hina khan

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं हिना खान आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। हिना का जन्म 2 अक्टूबर को श्रीनगर में हुआ था। हिना खान ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी। टीवी की फेवरेट बहू 7 सालों तक इस सीरियल में रहने के बाद अब बॉलीवुड में कदम रख चुकी है। हिना खान की फिल्म लाइन्स का पोस्टर कांस फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया था। हिना खान टीवी से कांस तक का सफर तय कर चुकी हैं। अपने स्टाइल और एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली हिना खान का एक और टैलेंट भी है।

हिना खान एक्टिंग के साथ गाना भी बहुत अच्छा गाती हैं। हिना के फैन्स उन्हें कई रिएलिटी शो में गाना गाते सुन चुकी हैं। बिग बॉस हो या फिर खतरों के खिलाड़ी हिना ने अपनी गायिकी से भी सभी का दिल जीता है। तो हिना के बर्थ डे पर इस बार हम आपको उनकी एक्टिंग नहीं बल्कि सिंगिग टैलेंट के बारे में बताते हैं।

हिना खान सोशल मीडिया पर अपनी कुछ वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसमें वह अपनी सुरीली आवाज में गाना गाती नजर आती हैं। देखिए हिना  खान के गाने के वीडियो:

हिना खान कुछ दिनों पहले एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका का नेगेटिव का किरदार निभाती नजर आईं थी। मगर अपने बॉलीवुड के प्रोजेक्ट की वजह से उन्हें यह शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था। हिना खान इन दिनों शॉर्ट फिल्म, वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी हैं।

Also Read:

Bigg Boss 13: 'साकी गर्ल' कोएना मित्रा ने पहली बार अपनी खराब प्लास्टिक सर्जरी पर तोड़ी चुप्पी

कल्कि केकला ने बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो, प्रेग्नेंसी पर Ex हस्बैंड अनुराग कश्यप का रिएक्शन आया सामने

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment