Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना के खिलाफ जंग में साथ आए दिव्यांका, ऋत्विक समेत ये टीवी स्टार, पीएम ने की तारीफ

दिव्यांका त्रिपाठी, भारती सिंह, गौतम रोडे, ऋत्विक धनजानी, करण वी. ग्रोवर, अदा खान, शुभांगी आत्रे, रूपाली गांगुली, तेजस्वी प्रकाश, रोहिताश गौड़, शैलेश लोढ़ा और कई अन्य कलाकार 'फैन का फैन' पहल का हिस्सा हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 22, 2020 13:46 IST
 दिव्यांका, ऋत्विक - India TV Hindi
 दिव्यांका, ऋत्विक 

मुंबई: अभिनेता-निर्माता जे. डी. मजीठिया ने घातक कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए एक वेबसाइट 'फैन का फैन डॉट कॉम' शुरू की है। वेबसाइट प्रशंसकों को वायरस से लड़ने के लिए धन जुटाने को लेकर प्रेरित करने के लिए एक रचनात्मक प्रयास है। जो प्रशंसक दान करने का संकल्प लेता है, वह इस पहल के साथ जुड़े अपने पसंदीदा टेलीविजन सेलिब्रिटी से एक वीडियो रिसीव करेगा।

दिव्यांका त्रिपाठी, भारती सिंह, गौतम रोडे, ऋत्विक धनजानी, करण वी. ग्रोवर, अदा खान, शुभांगी आत्रे, रूपाली गांगुली, तेजस्वी प्रकाश, रोहिताश गौड़, शैलेश लोढ़ा और कई अन्य कलाकार 'फैन का फैन' पहल का हिस्सा हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस पहल की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है।

मजीठिया ने कहा, "जैसा कि हम सभी जानते हैं कि लोगों के जीवन को कोरोनोवायरस के प्रभाव से बचाने के लिए देश एक लंबे लॉकडाउन में चला गया है।"

उन्होंने आगे कहा, "कोरोना महामारी से कई समस्याएं पैदा हो गई है। खासकर देश के हर नुक्कड़ और कोनों में कई लोगों को वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ा है। अब, जब देश के कई लोग प्रभावित हुए हैं, तो देश के कई लोगों को इस अवसर पर आगे आकर उनकी मदद करने की जरूरत है। टेलीविजन उद्योग के पास प्रेरित करने, बहुत से लोगों को आगे आने और इस नेक काम का समर्थन करने के लिए प्रभावति करने की शक्ति है। मुझे खुशी है कि कई हस्तियों ने स्वेच्छा से इसका हिस्सा बनने के लिए सहमति व्यक्त की है।"

इनपुट- आईएनएस

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement