Friday, April 26, 2024
Advertisement

Extraction का जबरदस्त एक्शन ट्रेलर हुआ रिलीज, क्रिस हेम्सवर्थ की दमदार एक्टिंग, पंकज त्रिपाठी बने डॉन

एक्सट्रैक्शन नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी लीड डॉन के अवतार में दिखेंगे। रणदीप हुड्डा का भी फिल्म में अहम रोल है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 08, 2020 0:08 IST
Extraction- India TV Hindi
Extraction

Extraction Trailer: क्रिस हेम्सवर्थ की फ़िल्म एक्सट्रेक्शन का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। क्रिस को आपने एवेंजर्स फ़िल्मों में थॉर के किरदार में देखा है।  ट्रेल में क्रिस जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं। 

नेटफ्लिक्स ओरिजनल की इस फिल्म 'एक्सट्रेक्शन' का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, यह फिल्म भारत और साउथ एशिया में शूट की गई है। इस फिल्म में कई भारतीय कलाकार हैं। थॉर से लड़ने के लिए फिल्म में रणीप हुड्डा भी हैं और फिल्म मे डॉन के रोल में पकंज त्रिपाठी नजर आ रहे हैं। बुधवार को फिल्म का ट्रेलर आया है,  यह फ़िल्म 24 अप्रैल को रिलीज़ होगी। 

ट्रेलर में क्या है

ट्रेलर नाम का एक आदमी है जो अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में काम करता है। भारत और बांग्लादेश के ड्रग्स के बड़े माफिया  टक्कर में हैं, एक का बेटा किडनैप हो जाता है और ट्रेलर उस बच्चे को छुड़ाने की कोशिश करता है। पुलिस भी उसका पीछा कर रही है, और आम लोग भी उसके पीछे लगे हैं। ऐसे मे उसके सामने दो ऑप्शन है या तो उस बच्चे को मरने के लिए  छोड़ दे या फिर सबसे टक्कर लेकर बच्चे को बचाए। ट्रेलर में जबरस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। पंकज त्रिपाठी और रणदीप हुड्डा फिल्म में अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी ड्रग्स माफिया के रोल में हैं। वहीं, रुद्राक्ष जयसवाल की भी अहम भूमिका है।

कौन-कौन है फिल्म में

क्रिस हेम्सवर्थ की फ़िल्म की स्टारकास्ट शानदार है। इसमें आपको  पंकज त्रिपाठी, रणदीप हुड्डा, रुद्राक्ष जयसवाल, मनोज बाजपेयी, गीतांजली थापा और प्रशांत नारायण जैसे एक्टर हैं। इंग्लिश फ़िल्म के अधिकतर किरदार भारतीय हैं। 

देखिए ट्रेलर-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement