Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'साथ निभाना साथिया' की राशि बहू बनी मां, गोपी बहू ने दी बधाई

सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में राशि जिगर मोदी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुचा हसब्निस बेटी की मां बनी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 11, 2019 11:13 IST
'साथ निभाना साथिया' की...- India TV Hindi
'साथ निभाना साथिया' की राशि बहू बनी मां, गोपी बहू ने दी बधाई

मुंबई: सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में राशि जिगर मोदी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुचा हसब्निस बेटी की मां बनी हैं। उनकी जिंदगी का नया अध्याय शुरू हो गया है, सोशल मीडिया पर रुचा ने खुद इस बात की जानकारी दी है। रुचा ने 10 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया है, इंस्टाग्राम पर रुचा ने बेटी का हाथ थामे एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है। रुचा को उनके फैन्स और साथी कलाकार बधाई दे रहे हैं।

सीरियल साथ निभाना साथिया में उनकी छोटी बहन गोपी का रोल निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी ने रुचा को बधाई दी है जो सीरियल में उनकी जेठानी भी थी। देवोलीना ने लिखा है- बधाई हो, तुम्हारे लिए मैं बहुत खुश हूं। 

बता दें, रुचा ने 26 जनवरी 2015 को राहुल जगदाले से शादी की थी, दोनों की शादी मराठी रीति रिवाज से हुई थी। प्रोफेशनल फ्रंट की बात केरं तो रुचा ने मराठी सीरियल से डेब्यू किया था लेकिन उन्हें पहचान मिली स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया से। बाद में शादी करने के लिए रुचा ने सीरियल को अलविदा कह दिया था और उनकी मौत दिखा दी गई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement