1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. हिना खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइंस' को लेकर हैं उत्साहित

हिना खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइंस' को लेकर हैं उत्साहित

फिल्म 'लाइंस' में हिना खान के साथ फरीदा जलाल, ऋषि भूटानी और अहमर हैदर जाहिद कुरैशी भी हैं। यह फिल्म वूटसेलेक्ट पर रिलीज हुई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 29, 2021 22:19 IST
हिना खान hina khan- India TV Hindi
Image Source : HINA KHAN/INSTAGRAM हिना खान

मुंबई: मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान का हालिया म्यूजिक वीडियो 'बारिश' 25 करोड़ हिट्स को पार कर गया है और अब उनकी फिल्म 'लाइंस' का पहला गाना 'झेलम दे दरिया' रिलीज हो गया है। जो सूफी गायक और कवि रोहिल भाटिया ने द्वारा रचित और यश चौधरी द्वारा गाया गया है। अभिनेत्री ने इस फिल्म में एक कमजोर लड़की, 'नाजि़या' की मुख्य भूमिका निभाई है, जिसकी शादी कश्मीर की सीमा के पार होती है। कहानी इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे सीमा पर तनाव युगल के बीच रिश्ते में एक बाधा बन जाता है।

Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रणवीर के बाद होगी मौड़ी की मौत

हिना खान अपना उत्साह और अनुभव साझा करते हुए कहती हैं, "इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना वास्तव में सौभाग्य की बात है। इस फिल्म और विशेष रूप से इस गाने की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत सारे अद्भुत अनुभव हुए हैं। मैं बस दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार कर रही हूं। उनसे अपार प्यार और समर्थन मिलने की उम्मीद है।"

TRP Report: अनुपमा फिर बनी टीआरपी क्वीन, जानिए आपका पसंदीदा शो किस नंबर पर है

फिल्म को राहत काजमी, तारिक खान, जेबा साजिद और राज कुशवाहा ने प्रोड्यूस किया है। यह जम्मू और कश्मीर में सीमा के दोनों ओर रहने वाले लोगों के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म पुंछ पर आधारित है, जो एक ऐतिहासिक शहर है और सीमा पर विभाजित है।

Bigg Boss OTT House: करण जौहर के शो की पहली तस्वीरें आईं सामने

फिल्म में हिना खान के साथ फरीदा जलाल, ऋषि भूटानी और अहमर हैदर जाहिद कुरैशी भी हैं। यह फिल्म वूटसेलेक्ट पर रिलीज हुई है।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video
Click Mania
Modi Us Visit 2021