Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जुबेर के. खान ने मां के लिए बनवाया खास टैटू

'लेकर हम दीवाना दिल' से बॉलीवुड में शुरुआत करने और 'नागिन' और 'मनमोहिनी' जैसे शो में काम कर चुके अभिनेता जुबेर के. खान अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां को देते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 25, 2019 21:31 IST
जुबेर के खान- India TV Hindi
जुबेर के खान

मुंबई: 'लेकर हम दीवाना दिल' से बॉलीवुड में शुरुआत करने और 'नागिन' और 'मनमोहिनी' जैसे शो में काम कर चुके अभिनेता जुबेर के. खान अपनी सफलता का श्रेय अपनी मां को देते हैं। इसलिए अपनी मां के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए उन्होंने एक खास टैटू बनवाया है। उन्होंने कहा, "मैंने सिर्फ एक (टैटू) बनवाया है, जो मेरे दाहिने कलाई पर अंदर की ओर है। वह टैटू मेरी मां के नाम का प्रतीक है। हालांकि ऐसा कहा जाता है कि मुसलमानों को टैटू नहीं बनवाना चाहिए, लेकिन मैंने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि मैं आज जो कुछ भी हूं वह मेरी मां की वजह से हूं और वह मेरी प्रेरणा हैं।"

हालांकि शुरुआत में उन्होंने अपनी मां से कहा था कि टैटू थोड़े दिनों के लिए ही है।

अभिनेता ने कहा, "कुछ दिनों बाद मैंने उनको बताया कि यह हमेशा के लिए है। पहले मुझे लगा कि वो गुस्सा होंगी, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा पर उनकी आंखे जरूर भर आईं। मैं बामुश्किल ही उनके प्रति प्यार जताता हूं।"

इनपुट- एजेंसी

Also Read:

'हाउसफुल 4' के सभी कैरेक्टर पोस्टर हुए रिलीज, अक्षय, रितेश, बॉबी, कृति और पूजा के नजर आए डबल अवतार

मर्लिन मुनरो की आखिरी दो तस्वीरों की होगी नीलामी

Emmy Awards 2019: बेस्ट टीवी एक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट शो, बेस्ट डायरेक्टर.. यहां पढ़ें पूरी लिस्ट

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement