1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Nach Baliye 9 के सेट पर मदरसे से आए बच्चों ने पढ़ी कुरान, आखिर क्या है पूरा माजरा!

Nach Baliye 9 के सेट पर मदरसे से आए बच्चों ने पढ़ी कुरान, आखिर क्या है पूरा माजरा!

डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' पहले एपिसोड से ही टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 05, 2019 21:50 IST
Nach Baliye 9- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Nach Baliye 9

नई दिल्ली: डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' ने धमाकेदार आगाज के साथ ही दर्शकों का दिल भी जीत लिया है। कंटेस्टेंट्स अपने डांस के साथ-साथ मस्ती, मजाक और प्यार से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। वहीं, इस शो ने टीआरपी लिस्ट में भी बाकी सीरियल्स को पछाड़ दिया है, लेकिन सलमान खान के शो में एक अजीबोगरीब वाक्या हो रहा है। दरअसल, हाल ही में कंटेस्टेंट शांतनु माहेश्वरी की बलिए के घुटने में चोट लग गई और ऐसे में शांतनु को अकेले ही डांस करना पड़ा। वहीं, टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के पति की तबीयत खराब होने से दोनों परफॉर्म नहीं कर सके। बताया जा रहा है कि सेट पर मदरसे के बच्चों ने आकर कुरान पढ़ी है।  

स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान के शो 'नच बलिए 9' में मदरसे के बच्चों को बुलाकर मंच पर कुरान पढ़वाई गई है। हालांकि, शो के मेकर्स की तरफ से अभी इस तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है।

शो में शुरुआत से ही किसी ना किसी कंटेस्टेंट को परेशानी हो रही है। पहले शांतनु की गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के को चोट लगी। इसके बाद अनीता के पति रोहित रेड्डी को पीलिया हो गया। इस वजह से वे परफॉर्म नहीं कर सके। 

जिस तरह से शो को दर्शक पसंद कर रहे हैं, ऐसे में मेकर्स नहीं चाहते हैं कि अब किसी भी तरह की दिक्कत आए। ऐसे में सेट पर बच्चों को कुरान पढ़ने के लिए बुलाया गया।

बता दें कि 'नच बलिए 9' को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि रवीना टंडन और अहमद खान बतौर जज नज़र आ रहे हैं। शो में 12 जोड़ियों ने पार्टिसिपेट किया था, जिनमें कीथ सिकेरा और रोशेल राव एलिमिनेट हो चुके हैं। शो से बाहर होने वाली ये पहली जोड़ी थी।  

Also Read:

Article 370 हटने पर फूटा पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का गुस्सा, अन्य पाक सेलेब्स ने दिए ये रिएक्शन

आर्टिकल 370 पर कंगना रनौत ने पीएम नरेंद्र मोदी का खुलकर किया समर्थन, लिखा- वो मिस्टर मोदी ही हैं जो...

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X